1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. भंसाली से बोले रणवीर सिंह 'आपने मुझे मेरी पत्नी से मिला दिया', सुनकर दीपिका ने दिया ये रिएक्शन

भंसाली से बोले रणवीर सिंह 'आपने मुझे मेरी पत्नी से मिला दिया', सुनकर दीपिका ने दिया ये रिएक्शन

रणवीर सिंह पत्नी दीपिका पादुकोण से प्यार का इज़हार करने के लिए एक मौका नहीं छोड़ते। हाल ही में एक अवार्ड फंक्शन के दौरान संजय लीला भंसाली से अवार्ड लेते हुए उन्होंने दीपिका पादुकोण के लिए ऐसी बात कही जिससे ऑडियंस में बैठी दीपिका भी रो पड़ीं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: March 30, 2019 8:06 IST
दीपिका पादुकोण एंड...- India TV
दीपिका पादुकोण एंड रणवीर सिंह

रणवीर सिंह पत्नी दीपिका पादुकोण से प्यार का इज़हार करने के लिए एक मौका नहीं छोड़ते। हाल ही में एक अवार्ड फंक्शन के दौरान संजय लीला भंसाली से अवार्ड लेते हुए उन्होंने दीपिका पादुकोण के लिए ऐसी बात कही जिससे ऑडियंस में बैठी दीपिका भी रो पड़ीं। रणवीर ने भंसाली से कहा कि ''आपने तो मुझे मेरी पत्नी से मिलवा दिया और आपसे क्या मांगू' इस बात पर दीपिका इमोशनल हो जाती हैं। सिर्फ इतना ही नहीं रणवीर आगे कहते हैं कि आपने मुझे मेरी लीला, मेरी मस्तानी से मिलवा दिया।

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने एक दूसरे को 6 साल तक डेट करने के बाद बीते साल शादी कर ली थी। यह दोनों पहली बार एक साथ संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गोलियों की रासलीला राम-लीला' में नजर आए थे। रणवीर, दीपिका से अक्सर अपने प्यार का इजहार करते हुए नजर आते हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें रणवीर, भंसाली का शुक्रिया अदा करते हुए नजर आ रहे हैं।

दरअसल ये वीडियो जी सिने अवॉर्ड्स का है। इस वीडियो में स्टेज पर रणवीर सिंह और संजय लीला भंसाली खड़े नजर आ रहे हैं। इस बीच रणवीर, भंसाली से कहते हैं, 'आपने मेरेको मेरी वाइफ से भी मिला दिया और क्या मांगूगा मैं आपसे यार। लीला, अपनी मस्तानी, अपनी रानी से कर ली, सच में हीरो बन गया मैं तो यार।'

इस वीडियो में रणवीर सिंह और संजय लीला भंसाली के अलावा दीपिका पादुकोण भी बैठी नजर आ रही हैं। जब रणवीर स्टेज से ये सब बातें बोलते हैं तो दीपिका पहले हंसती और बाद में उनकी आंखों में आंसू झलक आते हैं। दीपिका के साथ रणवीर भी अपनी बात कहते हुए भावुक हो जाते हैं।

इन दोनों ने पहली बार एक साथ बड़े परदे पर लाने वाले कोई और नहीं संजय लीला भंसाली ही हैं। साल 2013 में भंसाली ने 'गोलियों की रासलीला राम-लीला' फिल्म में दोनों को बतौर लीड एक्टर लिया था। इस सीन में दीपवीर के कई लव मेकिंग सीन भी थे। कहा जाता है कि कुछ सीन्स करते वक्त यह दोनों इतने खो गए थे कि डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी वह नहीं रुके।

आपको बता दें, दीपिका और रणवीर ने एक साथ 4 फिल्मों में काम किया है। पहली फिल्म साल 2013 में 'गोलियों की रासलीला राम-लीला', दूसरी 'फाइनडिंग फैनी', तीसरी साल 2015 में आई 'बाजीराव-मस्तानी' और चौथी बीते साल रिलीज हुई फिल्म 'पद्मावत' हैं। 

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv