1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. फिल्म '83' की तैयारी के लिए कपिल देव के घर 10 दिन रहे थे रणवीर सिंह, शेयर किया अनुभव

फिल्म '83' की तैयारी के लिए कपिल देव के घर 10 दिन रहे थे रणवीर सिंह, शेयर किया अनुभव

रणवीर सिंह फिल्म '83' की तैयारी और उनके किरदार को बेहतर तरीके से समझने के लिए कपिल देव के घर 10 दिन तक रहे थे।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 25, 2019 7:04 IST
Kapil dev and ranveer Singh- India TV
Image Source : INSTAGRAM Kapil dev and ranveer Singh

रणवीर सिंह(Ranveer Singh) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 83 की तैयारियों में लगे हुए हैं। धर्मशाला में क्रिकेट प्रैक्टिस के बाद रणवीर 10 दिन तक कपिल देव(Kapil Dev) के घर रुके थे। ताकि उन्हें फिल्म में कपिल देव की तरह नजर आने में मदद मिल सके। कपिल देव के घर से आने के बाद रणवीर सिंह ने अपना अनुभव शेयर किया है।

रणवीर सिंह ने बताया- कपिल देव का परिवार काफी उदार है। कपिल देव के कैरेक्टर के बारे में जानने के लिए उनके परिवार ने बहुत मदद की।

रणवीर ने कहा- कैसे कपिल देव के साथ उनके घर रहने और धर्मशाला में टीम के साथ रहने में फर्क था। घर में जहां वह पर्सनल रहते हैं वहीं धर्मशाला में सिर्फ ट्रेनिंग थी। जब रणवीर सिंह ने पूछा गया कि कपिल देव की ऐसी कौन-सी चीज से जिसे सीखने में बहुत मुश्किल हुई। रणवीर ने कहा- कपिल देव जैसे बॉलिंग करना बेहद मुश्किल है। उनका बॉलिंग एक्शन एकदम अलग है।

आपको बता दें फिल्म 83 कपिल देव की बायोपिक है। जिसमें रणवीर सिंह कपिल देव का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं। फिल्म में 1983 में जीते वर्ल्ड कप के पलों को दिखाया जाने वाला है। फिल्म में ताहिर राज भसीन-सुनील गवास्कर, साकिब सलीम- मोहिंदर अमरनाथ, एमी विर्क-बलविंदर संधू, जीवा- कृष्णमचारी श्रीकांत, साहिल खट्टर- सईद किरमानी, चिराग पाटिल- संदीप पाटिल, पंकज त्रिपाठी- पीआर मान सिंह, हार्डी संधू- मदन लाल के रोल में दिखेंगे।

कबीर खान द्वारा निर्देशित फ़िल्म '83 की शूटिंग 5 जून से ग्लासगो में शुरू होगी। हालांकि टीम पहले से ही प्रैक्टिस कर रही है, तो वही टीम एक हफ्ते के लिए स्कॉटिश बंदरगाह शहर में एक स्थानीय क्रिकेट स्थल पर शूटिंग शुरू करेगी, जिसके बाद अन्य लोकप्रिय स्थान जैसे कि लंदन में ड्यूलविच कॉलेज, एडिनबर्ग क्रिकेट क्लब, केंट में रॉयल टुनब्रिज वेल्स में नेविल ग्राउंड, ओवल क्रिकेट मैदान पर भी फ़िल्म की शूटिंग को अंजाम फ़िया जाएगा। यह फिल्म 10 अप्रैल 2020 को हिंदी, तमिल और तेलगु में रिलीज होगी।

Also Read:

करिश्मा कपूर, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट गए डिनर पर, करीना और सैफ को किया मिस

इतनी पुरानी है करण जौहर की शाहरुख खान से दोस्ती, ये तस्वीरें देती हैं गवाही

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment