1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. जब अचानक अनिल कपूर से मिलने पहुंच गए रणवीर सिंह

जब अचानक अनिल कपूर से मिलने पहुंच गए रणवीर सिंह

अभिनेता रणवीर सिंह सोमवार को काम के बीच अचानक से अनिल कपूर से मिलने जा पहुंचे। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: December 18, 2018 16:15 IST
anil kapoor-ranveer singh- India TV
anil kapoor-ranveer singh

मुंबई: अभिनेता रणवीर सिंह सोमवार को काम के बीच अचानक से अनिल कपूर से मिलने जा पहुंचे। एक बयान में कहा गया कि अनिल जब नेटफ्लिक्स की आगामी ओरिजनल सीरीज 'सिलेक्शन डे' के बारे में साक्षात्कार दे रहे थे, तभी इस बीच अपनी फिल्म के प्रमोशन से समय निकालकर रणवीर दिग्गज अभिनेता से मिलने जा पहुंचे।

दोनों ने 'सिलेक्शन डे' पर चर्चा करने के लिए साथ में समय बिताया। यह दो भाइयों की कहानी है, जिनकी किस्मत में क्रिकेट की दुनिया का चमकता सितारा बनना लिखा होता है।

निर्देशक रोहित शेट्टी जिन्होंने रणवीर की आगामी फिल्म 'सिंबा' का निर्देशन किया है, वह भी इस मुलाकात का हिस्सा बने। यह सीरीज अरविंद अडिगा के उपन्यास 'सिलेक्शन डे' पर आधारित है। क्रिकेट के इर्द-गिर्द घूमती सीरीज में महेश मांजरेकर, रत्ना पाठक शाह, राजेश तैलंग, शिव पंडित, करणवीर मल्होत्रा, अक्षय ओबेरॉय और पाखी गुप्ता भी हैं।

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने सीरीज के युवा सितारों यश ढोल्ये और मोहम्मद समद से बात की। सीरीज 28 दिसंबर से नेटफ्लिक्स पर प्रसारित होगा।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment