1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. रणवीर सिंह स्टारर कपिल देव की बायोपिक '83' इस तारीख को होगी रिलीज

रणवीर सिंह स्टारर कपिल देव की बायोपिक '83' इस तारीख को होगी रिलीज Read In English

रणवीर सिंह स्टारर फिल्म '83' अगले साल 10 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। फिल्ममेकर्स ने इसकी रिलीज डेट की अनाउंसमेंट कर दी है।

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:23 Jan 2019, 11:23 AM IST]
ranveer singh- India TV
Image Source : INSTAGRAM/KABIR KHAN Biopic of kapil dev

'सिंबा' के बाद रणवीर सिंह(Ranveer Singh) अपनी आने वाली फिल्म की तैयारी में लग गए हैं। रणवीर कपिल देव(kapil Dev) की बायोपिक '83' में कपिल देव का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 1983 में वेस्ट इंडिज के खिलाफ हुए वर्ल्ड कप में कपिल देव की कप्तानी पर बनाई जा रही है। अब इस फिल्म की रिलीज डेट फाइनल हो गई है। यह फिल्म 10 अप्रैल 2020 को रिलीज होने वाली है।

फिल्म 83 के मेकर्स ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमें फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस की है। इस वीडियो में इंडियन क्रिकेट टीम है जिन्होंने वर्ल्ड कप ट्रॉफी को जीताने में मदद की थी। इसके साथ ही वीडियो में बताया गया है कि जल्दी ही रील टीम का अनाउंसमेंट भी किया जाएगा।

वीडियो शेयर करते हुए लिखा- 83 वर्ल्ड कप की रील टीम जल्द ही फील्ड पर आने वाली है। 

इससे पहले फिल्ममेकर कबीर खान ने रणवीर सिंह की कुछ फोटोज शेयर की थीं। जिसमें वह अपने किरदार के लिए तैयारी करते नजर आ रहे हैं। रणवीर सिंह ने अपने केरेक्टर के लिए ट्रेनिंग करना शुरु कर दी है।

रणवीर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने केरेक्टर की ट्रेनिंग की कुछ तस्वीरें भी शेयर की थी। तस्वीर में रणवीर बैटिंग पैड पहने हाथ में बैट लिए नजर आ रहे हैं। पूर्व भारतीय क्रिकेटर बलविंदर सिंह संधू उन्हें ट्रेनिंग देते नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें कि रणवीर, ज़ोया अख़्तर की फिल्म 'गली बॉय' में आलिया भट्ट संग नज़र आएंगे। फिल्म में वह स्ट्रीट रैपर बने हैं। फिल्म 14 फरवरी को रिलीज होगी। फिल्म के ट्रेलर को बहुत तारीफ मिली है।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

Oscar 2019: अवॉर्ड्स की नॉमिनेशन लिस्ट हुई जारी, रेस में हैं इन फिल्मों का नाम

नवाजुद्दीन सिद्दकी की फिल्म 'ठाकरे' सुबह 4:15 बजे होगी रिलीज,भारतीय सिनेमा में ऐसा होगा पहली बार

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: रणवीर सिंह स्टारर कपिल देव की बायोपिक '83' इस तारीख को होगी रिलीज- Ranveer Singh starrer kapil dev biopic 83 to release on this date
Write a comment
ipl-2019