1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Pics: रणवीर सिंह ने बताया ये हैं उनकी बेटर हाफ

Pics: रणवीर सिंह ने बताया ये हैं उनकी बेटर हाफ

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के लव अफेयर्स की खबरें पिछले काफी वक्त से मीडिया में छाई हुई हैं। इन दोनों को कई बार एक दूसरे के साथ वक्त बिताते हुए देखा जा चुका है।

India TV Entertainment Desk [Updated:19 Mar 2016, 2:00 PM IST]
ranveer- India TV
ranveer

दुबई: रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के लव अफेयर्स की खबरें पिछले काफी वक्त से मीडिया में छाई हुई हैं। इन दोनों को कई बार एक दूसरे के साथ वक्त बिताते हुए देखा जा चुका है। लेकिन इन्होंने कभी खुलकर अपने रिश्ते के बारे में बात नहीं की। हालांकि रणवीर कई बार इशारों में ऐसा कुछ बोल जाते है जिससे इस बात अंदाजा हो ही जाता है कि इनके बीच दोस्ती से ज्यादा भी कुछ है। अब एक बार फिर से रणवीर से सबके सामने दीपिका के लिए ऐसा कुछ कह दिया है जिसने सभी को हैरान कर दिया है। हाल ही में ‘बाजीराव मस्तानी’ के अभिनेता ने दीपिका को एक अच्छी बेटर हाफ और बहुत खूबसूरत महिला करार दिया है।

इसे भी पढ़े:- दीपिका की जिंदगी में आया कोई खास, क्या छूट जाएगा रणवीर का साथ!

हालांकि दोनों एक दूसरे के प्रति अपने स्नेह को सार्वजनिक तौर पर इजहार करने से झिझकते नहीं है, पर शब्दों का चयन बेहद सावधानी से करते हैं। शुक्रवार की रात जब यहां एक पुरस्कार समारोह में रणवीर ने दीपिका को अपनी बेटर हाफ कह कर संबोधित किया तो लोग चौंक गए।

वह मंच पर सबसे ज्यादा स्टाइलिश जोड़ी का पुरस्कार लेने के लिए आए और अपने भाषण में उन्होंने कहा, "यह सर्वश्रेष्ठ जोड़ी के लिए है और जोड़ी की बेटर हाफ अभी यहां नहीं है, लेकिन मैं आपकी शुभकामनाएं उन तक पहुंचा दूंगा। जैसा करीना ने पहले कहा था, "मेरे पास सबसे खूबसूरत महिला है।... सब का शुक्रिया।"

दीपिका पादुकोण इन अपनी हॉलीवुड फिल्म "एक्सएक्सएक्स: द रिटर्न ऑफ जेंडर केज" में काफी व्यस्त हैं "इसी के कारण वह टीओआईएफए 2016 में भी शामिल नहीं हो सकीं।

अगली स्लाइड में पढ़िए:- 

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019
indiatv-tv-ka-dum