1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. रिटायरमेंट के बाद ये करना चाहते हैं रणवीर सिंह, बताया अपना ड्रीम प्लान

रिटायरमेंट के बाद ये करना चाहते हैं रणवीर सिंह, बताया अपना ड्रीम प्लान

रणवीर सिंह ने अपना ड्रीम रिटायरमेंट प्लान बताए हैं। वह अपना रिटायरमेंट का समय अपनी पत्नी और बच्चों के साथ बिताना चाहते हैं।

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:05 Mar 2019, 4:50 PM IST]
Ranveer singh retirement plan- India TV
Image Source : INSTAGRAM/RANVEER SINGH Ranveer singh retirement plan

रणवीर सिंह(Ranveer Singh) आजकल सब जगह छाए हुए हैं। उनकी बैक-टू-बैक हिट फिल्मों ने सभी का दिल जीत लिया है। रणवीर सिंह की 'सिंबा' 200 करोड़ के क्लब में शामिल हुई थी तो वहीं 100 करोड़ से ज्यादा कमा चुकी है। फिल्मों के अलावा भी रणवीर और दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) अपनी केमिस्ट्री को लेकर चर्चा में रहते हैं। हाल ही में एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में रणवीर ने अपने रिटायरमेंट प्लान बताए हैं। वह अपना रिटायरमेंट का समय अपनी पत्नी और बच्चों के साथ बिताना चाहते हैं।

रणवीर सिंह Grazia मैगजीन के कवर बॉय बने थे। मैगजीन को दिए इंटरव्यू में रणवीर सिंह से उनके रिटायरमेंट प्लान के बारे में पूछा गया। रणवीर ने बताया- मैं गोवा में सी-फेसिंग विला चाहता हूं। जिसमें स्वीमिंग पूल हो, मैं जहां खाना बना सकूं, पेट कर सकूं, फिल्में देख सकूं और योगा कर सकूं। मैं चाहता हूं कि मेरे आस-पास हमारे बहुत सारे बच्चे हों। 

View this post on Instagram

@graziaindia

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

इसी इंटरव्यू में रणवीर ने अपने फैशन के बारे में बताया, उन्होंने कहा- कपड़े आपको आत्मविश्वासी और सशक्त महसूस कराएं। मैं लोगों के जजमेंट में बारे में ध्यान नहीं देता हूं। स्वैग किसी का भी हो सकता है। यह आपकी पर्सनालिटी से आता है। 

आपको बता दें रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण बीते साल नवंबर में शादी के बंधन में बंधे हैं। शादी इटली के लेक कोमो में हुई है। शादी के बाद रणवीर की 2 फिल्में 'सिंबा' और 'गली बॉय' रिलीज हो चुकी हैं। दोनों ही फिल्में हिट रही हैं। वहीं दीपिका अपनी आने वाली फिल्म छपाक की शूटिंग शुरू करने वाली हैं। 

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

Kesari Song: एक्शन-देशभक्ति से भरपूर अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' का दूसरा गाना 'अज सिंह गरजेगा' हुआ रिलीज

अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की फिल्म 'पिंक' का तमिल रीमेक का पहला लुक जारी

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: रिटायरमेंट के बाद ये करना चाहते हैं रणवीर सिंह, बताया अपना ड्रीम प्लान- Ranveer Singh's reveals his dream retirement plan, read details
Write a comment
ipl-2019