1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Met Gala 2019: दीपिका के बार्बी लुक देखकर पति रणवीर ने दिया ऐसा रिक्शन

Met Gala 2019: दीपिका के बार्बी लुक देखकर पति रणवीर ने दिया ऐसा रिक्शन

Met Gala 2019: दीपिका के बार्बी लुक देखकर पति रणवीर ने दिया ऐसा रिक्शन

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 07, 2019 23:39 IST
deepika padukone- India TV
deepika padukone

Met Gala 2019: दीपिका के बार्बी लुक देखकर पति रणवीर ने बेहद खास रिक्शन दिया है। न्यूयार्क में आयोजित मेट गाला 2019 में शिरकत करने के लिए दुनियाभर के सेलिब्रिटीज पहुंचे। प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण की एंट्री बेहद खास रही। प्रियंका चोपड़ा पति निक जोनस के साथ नजर आईं। मगर दीपिका इस दौरान अकेले ही पहुंचीं। दीपिका की स्टाइलिस्ट ने सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर पर कई सारे कमेंट आ रहे हैं। इस क्रम में दीपिका के हसबैंड रणवीर सिंह ने भी कमेंट किया है।

एक तरफ जहां तस्वीर पर प्रशंसकों की ढेर सारी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं रणवीर सिंह ने दीपिका के लुक की तारीफ की है। रणवीर ने कमेंट में लिखा- 'लव इट, स्मेशिंग'। बता दें कि मेट गाला में ये दीपिका की तीसरी उपस्थिति रही। दीपिका रेड कारपेट पर कस्टम मेड पिंक गाउन में नजर आईं। दीपिका के इस खास गाउन को डिजाइनर Zac Posen ने बनाया है।

ranveer singh reaction

ranveer singh reaction

साल 2019 में मेट गाला की थीम है-  Camps: Notes on fashion। इस थीम को फॉलो करते हुए दीपिका ने 3डी प्र‍िंटेड पीस को कम्बाइंड किया। दीपिका के इस डिजनी लुक को शानदार हेयरडो के साथ कम्पलीट किया गया। दीपिका के पुराने मेट गाला लुक को फैंस सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं।

दीपिका के अलावा प्रियंका का लुक भी काफी चर्चा में रहा। प्र‍ियंका चोपड़ा ने लग्जरी ब्रांड डियोर सिल्वर न्यूड गाउन पहना था। प्र‍ियंका की ड्रेस तो फैंस को पसंद आई। मगर उनका वियर्ड हेयर और मेकअप लुक खास पसंद नहीं किया गया। कई यूजर्स ने प्र‍ियंका के हेयर लुक की तुलना वीरप्पन की मूंछों से की। प्रियंका के लुक को लेकर सोशल मीडिया में बहुत सारे मीम्स वायरल हो रहे हैं।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv