1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कपिल देव बनने के लिए रणवीर सिंह ने झोंक दी जान, वीडियो देख आप भी कहेंगे वाह

कपिल देव बनने के लिए रणवीर सिंह ने झोंक दी जान, वीडियो देख आप भी कहेंगे वाह

रणवीर सिंह, डॉयरेक्टर कबीर सिंह की 'फिल्म 83' की शूटिंग इंग्लैंड में कर रहे हैं। रणवीर सिंह इस फिल्म को लेकर कितना एक्साइटेड का इस बात का अंदाजा आप उनके लेटेस्ट वीडियो से लगा सकते हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: June 26, 2019 10:03 IST
रणवीर सिंह- India TV
रणवीर सिंह

रणवीर सिंह, डॉयरेक्टर कबीर खान की 'फिल्म 83' की शूटिंग इंग्लैंड में कर रहे हैं। रणवीर सिंह इस फिल्म को लेकर कितना एक्साइटेड का इस बात का अंदाजा आप उनके लेटेस्ट वीडियो से लगा सकते हैं। हाल ही में रणवीर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कपिल देव की '1983 वर्ल्ड कप' विनिंग मोमेंट की वीडियो शेयर की जिसमें कपिल देव हाथ में वर्ल्ड कप ट्रॉफी लिये हुए हैं। साथ ही रणवीर ने अपनी टीम के साथ क्रिकेट वीडियो शेयर की है जिसमें वह किक्रेट प्रैक्टिस करते नजर आ रहे हैं।

View this post on Instagram

36 years ago on this day, India turned the world upside down!!! 🇮🇳🏏🏆💫 #ThisIs83 @83thefilm @kabirkhankk

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

बता दें कि फिल्म 83 में रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं। यह फिल्म कपिल देव की बायोपिक है जिसमें 1983 में हुए वर्ल्ड कप के पलों को दोबारा से दिखाया जाने वाला है। फिल्म में रणवीर सिंह के साथ हार्डी संधू, साकिब सलीम, पंकज त्रिपाठी, चिराग पाटिल, ताहिर भासिन, एमी विर्क और साहिल खट्टर अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 10 अप्रैल 2020 को रिलीज होने वाली है।

Also Read:

लारा दत्ता ने 2000 में हुए मिस इंडिया कॉन्टेस्ट की प्रियंका चोपड़ा और दिया मिर्जा के साथ शेयर की फोटो

'लस्ट स्टोरीज' के बाद नेटफ्लिक्स की एक और फिल्म में नजर आएंगी किआरा आडवाणी

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment