1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'पद्मावत' रिलीज होने के बाद रणवीर सिंह ने किया खुलासा, कैसे निभाया खुंखार खलनायक अलाउद्दीन खिलजी का किरदार

'पद्मावत' रिलीज होने के बाद रणवीर सिंह ने किया खुलासा, कैसे निभाया खुंखार खलनायक अलाउद्दीन खिलजी का किरदार

लाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभा रहे रणवीर ने पहली बार पूरी तरह से निगेटिव किरदार निभाया है।

Edited by: Jyoti Jaiswal [Published on:28 Jan 2018, 9:28 AM IST]
Ranveer singh- Alauddin Khilji - India TV
Image Source : PTI Ranveer singh- Alauddin Khilji

मुंबई: संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ विवादों और विरोध प्रदर्शन के बीच रिलीज हो गई। फिल्म ने रिलीज के पहले दिन ही धमाकेदार कमाई की। इस फिल्म में सबसे ज्यादा तारीफ रणवीर सिंह ने बटोरी। अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभा रहे रणवीर ने पहली बार पूरी तरह से निगेटिव किरदार निभाया है। अपने इस रोल के बारे में बात करते हुए  बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने बताया कि 'पद्मावत' में खिलजी की भूमिका निभाने से पहले बहुत से लोगों का कहना था कि नायक को खलनायक की भूमिका नहीं निभानी चाहिए।

निर्माता भंसाली प्रोडक्शन और वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स के अनुसार, संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित 'पद्मावत' ने अपनी रिलीज के पहले दिन 19 करोड़ रुपये कमाए। रणवीर की पिछली फिल्म 'गुंडे' ने पहले दिन 16.12 करोड़ रुपये की कमाई की थी और 'गोलियों की रासलीला राम-लीला' ने 16 करोड़ रुपये कमाए थे। उन्होंने कहा, "मैं दर्शकों से इतना प्यार पाकर अभिभूत हूं। मैं आभारी हूं कि सभी ने मेरे अभिनय को सराहा।"

Ranveer singh- Alauddin Khilji

Ranveer singh- Alauddin Khilji

आलोचकों ने भी सराहना की है कि रणवीर ने अपने प्रदर्शन के जरिए बॉलीवुड को सबसे अच्छा खलनायक दिया है। वहीं अभिनेता ने कहा, "ईमानदारी से कहूं तो जब मुझे पद्मावत का प्रस्ताव मिला तो ज्यादातर लोगों का कहना था कि नायक को खलनायक की भूमिका नहीं निभानी चाहिए।"

उन्होंने कहा, "लेकिन मैंने खिलजी को एक चुनौती की तरह लिया और मैं यह चुनौती लेना चाहता था। मैं संजय लीला भंसाली के दृष्टिकोण और अपनी मन की आवाज पर चला कि मैं खिलजी के किरदार में क्या खास दे सकता हूं।" यह फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हुई थी।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019
indiatv-tv-ka-dum