1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. पी.वी. सिंधु से मिले अभिनेता रणवीर सिंह, कहा ये मेरा 'फैन मूमेंट' है

पी.वी. सिंधु से मिले अभिनेता रणवीर सिंह, कहा ये मेरा 'फैन मूमेंट' है

फोर्ब्स इंडिया टाइकून ऑफ टूमॉरो इवेंट में सिंधु से मुलाकात की जहां उन्हें युवा आइकन अवॉर्ड से सम्मानित किया गया।

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:26 Sep 2018, 1:51 PM IST]
pv sindhu- India TV
Image Source : INSTAGRAM pv sindhu

मुंबई: बॉलीवुड ​अभिनेता रणवीर सिंह ने हाल ही में भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी पी.वी. सिंधु से मुलाकात की। इस मुलाकात को रणवीर ने 'फैन मूमेंट' कहा। रणवीर ने कहा-  मुझे उनका उत्साह भरा अंदाज बहुत पसंद है। रणवीर ने मंगलवार को फोर्ब्स इंडिया टाइकून ऑफ टूमॉरो इवेंट में सिंधु से मुलाकात की जहां उन्हें युवा आइकन अवॉर्ड से सम्मानित किया गया।

सिंधु ने अभिनेता के साथ अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, "आखिरकार हम मिले। यह बहुत सुखद और निश्चित तौर पर फैन मूमेंट था। मैं आपको सफलता के लिए बधाई और भविष्य के प्रयासों के लिए शुभकामनाएं देती हूं। मैं आपको रणवीर सिंह की जगह रॉक स्टार कहूंगी।

इस पर रणवीर ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा, "हां, आखिरकार, यह सचमुच खुशी का पल था और मेरे लिए भी एक फैन मूमेंट था। आपने हम सभी को गौरवांवित किया है, चैंप। आपका उत्साह पसंद है। आप हमेशा चमकती रहें।" रणवीर इन दिनों फिल्मकार रोहित शेट्टी की 'सिम्बा' की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसमें सैफ अली खान की बेटी सारा भी प्रमुख भूमिका में हैं।

Also read:

'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' का नया पोस्टर रिलीज, पहली बार साथ नजर आए आमिर-अमिताभ

'तुम्बाड' का डरावना ट्रेलर रिलीज, देखकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे

सैफ, राधिका और चित्रांगदा की फिल्म 'बाजार' के लुक पोस्टर रिलीज

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: पी.वी. सिंधु से मिले अभिनेता रणवीर सिंह, कहा ये मेरा 'फैन मूमेंट' है ranveer singh met pv sindhu said its my fan moment
Write a comment
ipl-2019