1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अलाउद्दीन के किरदार से बाहर निकलने के लिए रणवीर सिंह को लेना पड़ रहा है मनोचिकित्सक का सहारा

अलाउद्दीन के किरदार से बाहर निकलने के लिए रणवीर सिंह को लेना पड़ रहा है मनोचिकित्सक का सहारा

फनलविंग नेचर के रणवीर ने इस रोल के लिए कई हफ्तों तक खुद को अपार्टमेंट में बंद रखा ताकि दिमाग को इस किरदार के लिए तैयार कर सके।

Jyoti Jaiswal Jyoti Jaiswal
Updated on: October 05, 2017 15:10 IST
padmawati ranveer singh alauddin khilji - India TV
padmawati ranveer singh alauddin khilji

नई दिल्ली: अभिनेता रणवीर सिंह ऐसे कलाकार हैं जो अपने किरदार में पूरी तरह डूब जाते हैं। 2 साल पहले रिलीज हुई फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ इसका उदाहरण है। फिल्म में रणवीर ने बाजीराव की भूमिका की थी, वो इस किरदार में पूरी तरह खरे उतरे थे, उन्होंने इतनी अच्छी मराठी बोली थी कि हर कोई उन्हें देखकर हैरान रह गया था। लेकिन अब इस वजह से रणवीर को तकलीफें भी हो रही हैं। जी हां, संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ में क्रूर शासक अलाउद्दीन खिलजी का रोल निभा रहे रणवीर इस किरदार में इस कदर घुल गए कि उनके लिए इससे निकलना मुश्किल हो रहा है।

फनलविंग नेचर के रणवीर ने इस रोल के लिए कई हफ्तों तक खुद को अपार्टमेंट में बंद रखा ताकि दिमाग को इस किरदार के लिए तैयार कर सके। वो एक साल से इस किरदार के लिए शूट कर रहे थे, अब वो इतने प्रभावित हो गए हैं कि इससे बाहर नहीं निकल पा रहे हैं। रणवीर के व्यवहार में आए परिवर्तन के बाद उनके दोस्तों ने उन्हें मनोचिकित्सक से मिलकर उनसे मदद लेने की सलाह दी है।

फिल्म के सेट पर भी उनके व्यवहार की चर्चा हो रही थी। कभी-कभी वो डार्क मूड में रहते थे और चाहते थे कि कोई उनके आस-पास ना आए। इसलिए वो भी अब मनोचिकित्सक से मिलना चाहते हैं। खुद को चियर करने के लिए रणवीर ने एक लग्जरी कार भी खरीदी थी और फिल्म के शेड्यूल के बाद हॉलीडे पर निकल जाते हैं।

padmawati ranveer singh alauddin khilji

padmawati ranveer singh alauddin khilji

'पद्मावती' से दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर का तो रिलीज हो गया है, अब लोगों को रणवीर के लुक का बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म में रणवीर को बाइसेक्सुअल रोल में दिखाया जाएगा साथ ही फिल्म में जौहर प्रथा को भी दिखाया गया है।

पद्मावती इस साल 1 दिसंबर को रिलीज होगी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment