1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. लंबे बालों में रणवीर सिंह को पहचानना हुआ मुश्किल, वायरल हो रही है पुरानी तस्वीर

लंबे बालों में रणवीर सिंह को पहचानना हुआ मुश्किल, वायरल हो रही है पुरानी तस्वीर

रणवीर सिंह की एक पुरानी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस फोटो में रणवीर लंबे बालों में नजर आ रहे हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: July 12, 2019 6:45 IST
Ranveer singh- India TV
Image Source : INSTAGRAM Ranveer singh

रणवीर सिंह(Ranveer Singh) अपने हटके फैशन स्टाइल की वजह से जाने जाते हैं। उनके अतरंगी कपड़े फैन्स को काफी पसंद आते हैं और उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होने लगती है। इस बार भी रणवीर सिंह की एक फोटो वायरल हो रही है। मगर यह फोटोज हाल की नहीं बल्कि बहुत पुरानी है। इस फोटो में रणवीर को पहचानना मुश्किल हो जाएगा।

वायरल हो रही फोटो में रणवीर सिंह लंबे बालों में और क्लीन शेव नजर आ रहे हैं।लंबे और स्ट्रेट बालों की वजह से रणवीर को पहचानना काफी मुश्किल हो रहा है। वायरल हो रही फोटो में रणवीर अपनी दोस्त वीजे पिया त्रिवेदी के साथ नजर आ रहे हैं।

View this post on Instagram

#throwback #ranveersingh @ranveersingh 😍💗

A post shared by ranveer singh ❤ (@ranveer_singh_is_the_best) on

रणवीर सिंह ने कुछ समय पहले अक्षय कुमार के साथ अपनी बचपन की फोटो शेयर की थी। फोटो शेयर करते हुए रणवीर ने लिखा था- प्राइसलेस। अक्षय कुमार के साथ मेरा फैनबॉय मोमेंट।

रणवीर सिंह की बचपन की तस्वीर देखकर भी कहा जा सकता है उन्हें तभी से अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करने का शौक था। एक इवेंट में रणवीर से जब उनके अतरंगी फैशन सेंस के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- दिल में आया कर लिया।

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म '83' की शूटिंग कर रहे हैं। यह कपिल देव की बायोपिक है। फिल्म में 1983 में जीते वर्ल्ड कप के पलों को एक बार दिखाया जाने वाला है। 83 में रणवीर के साथ दीपिका पादुकोण भई नजर आने वाली हैं। वह कपिल देव की पत्नी का किरदार निभाती नजर आएंगी। यह फिल्म 10 अप्रैल 2020 को रिलीज होगी।

Also Read:

The Lion King Trailer: 'सिंबा' के रूप में हाजिर हैं शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान

धोनी के रिटायरमेंट को लेकर लता मंगेशकर ने किया ट्वीट, माही को दी ये सलाह

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment