1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'पद्मावत' की रिलीज के 5वें दिन ही रणवीर सिंह को मिला खास 'अवॉर्ड'

'पद्मावत' की रिलीज के 5वें दिन ही रणवीर सिंह को मिला खास 'अवॉर्ड'

'पद्मावत' आखिरकार सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद खूब सराही जा रही है। वहीं फिल्म में रणवीर को पहली बार खलनायक की भूमिक में देखा गया है, जो वाकई शानदार है। अब खास इस किरदार के लिए हाल ही में रणवीर सिंह को...

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: January 30, 2018 15:54 IST
Padmaavat- India TV
Padmaavat

मुंबई: बॉलीवुड फिल्मकार संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म 'पद्मावत' आखिरकार सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद खूब सराही जा रही है। फिल्म को न सिर्फ दर्शकों बल्कि समीक्षकों और फिल्मी हस्तियों के बीच भी काफी प्रशंसा हासिल हो रही है। फिल्म में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर मुख्य किरदारों में दिखाई दे रहे हैं। सभी सितारों को उनकी बेहतरीन कलाकारी के लिए तारीफें हासिल रही हैं। वहीं फिल्म में रणवीर को पहली बार खलनायक की भूमिक में देखा गया है, जो वाकई शानदार है। अब खास इस किरदार के लिए हाल ही में रणवीर सिंह को मेगास्टार अमिताभ बच्चन से एक प्रशंसा पत्र मिला है, जिसे वह 'अवॉर्ड' बता रहे हैं।

रणवीर ने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर पत्र की एक झलक शेयर की। हालांकि, इसमें उन्होंने यह खुलासा नहीं किया कि बिग बी ने क्या लिखा है। पत्र की तस्वीर के साथ रणवीर ने लिखा, "मुझे मेरा अवॉर्ड मिल गया। अमिताभ बच्चन।" यह पत्र रणवीर को संजय लीला भंसाली की ऐतिहासिक फिल्म 'पद्मावत' में अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभाने के लिए मिला है। फिल्म में अदिति राव हैदरी और जिम सरभ जैसे कलाकार भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 25 जनवरी को जारी हुई।

श्री राजपूत करणी सेना के विरोध के मद्देनजर कुछ राज्यों में फिल्म रिलीज न होने के बावजूद फिल्म ने जबरदस्त कमाई कर ली है। यह सूफी कवि मलिक मुहम्मद जायसी की रचना 'पद्मावत' पर आधारित है। रणवीर के लिए दोहरी खुशी की बात है क्योंकि इस फिल्म में निभाए किरदार के लिए मिली प्रशंसा के अलावा फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर भी सफलता हासिल की है। रिलीज के पहले दिन फिल्म 19 करोड़ रुपये की कमाई करने में कामयाब रही। गणतंत्र दिवस के दिन 26 जनवरी को फिल्म ने 32 करोड़ रुपये कमाए और महज चार दिनों के भीतर 100 करोड़ रुपये तक का आंकड़ा पार करने में कामयाब रही है।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban