1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अब आया गली बॉय का आंटी जी वर्जन, रणवीर सिंह ने कहा 'Bhut Hard'

अब आया गली बॉय का आंटी जी वर्जन, रणवीर सिंह ने कहा 'Bhut Hard'

रणवीर सिंह की फिल्म गली बॉय का ट्रेलर आते ही सोशल मीडिया में एक तूफान सा ला दिया था। अब ये फिल्म रिलीज हो चुकी है। जिसके रैप हर किसी के जुबान पर रटे पड़े है। इसी बीच रणवीर सिंह की एक फैन ने खुद रैप का अपना वर्जन निकाला। जिसे खुद रणवीर सिंह ने अपने इंस्ट्राग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। ये वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Published on: April 25, 2019 10:15 IST
Gully Boy- India TV
Gully Boy

नई दिल्ली: रणवीर सिंह की फिल्म गली बॉय का ट्रेलर आते ही सोशल मीडिया में एक तूफान सा ला दिया था। अब ये फिल्म रिलीज हो चुकी है। जिसके रैप हर किसी के जुबान पर रटे पड़े है। इसी बीच रणवीर सिंह की एक फैन ने खुद रैप का अपना वर्जन निकाला। जिसे खुद रणवीर सिंह ने अपने इंस्ट्राग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। ये वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है।

गली बॉय रिलीज होते ही इसका गाना 'अपना टाइम आएगा' ऐसे लोगों के दिमाग में छप चुका है। कि कोई भी कही भी गाना शुरु कर देता है।  गली बॉय फिल्म में रणवीर सिंह ने बेहतरीन काम किया था। जिसकी हर कोई तारीफ कर रहा है। इसी बीच रणवीर सिंह ने अक अपने पैन का वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन दिया, 'बहुत हार्ड'

ये भी पढ़ें- अपनी बायोपिक का ट्रेलर बैन होने पर आया ममता बनर्जी का जवाब, बोलीं- मेरा इससे कुछ लेना देना नहीं

इस वीडियो में एक महिला 'अपना टाइम आएगा' के ट्यून पर सोसाइटी के बारें में कुछ बाते बोली है। ये वीडियो 'ये कैसा जमाना है, आदमी दीवाना है' के साथ शुरु हुआ है।

View this post on Instagram

Aunty G ⚔️ #bohthard

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

इस वीडियो में खराब सोसाइटी के बारें में बताया है। इसके साथ ही आंटी जी ने इस वीडियो में 'सिस्टम ही खराब है' भी जोड़ा है।

रणवीर सिंह के इस वीडियो को शेयर किया। अभी तक इसे  1 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुकी है।

वहीं टाइगर श्रॉफ, जोया अख्तर सहित कई सेलेब्रिटी ने कमेंट भी किया है।

ये भी पढ़ें-B'Day Spl: इन दो लोगों के कारण ही अरिजीत सिंह को मिला था फिल्म इंड्रस्टी पर बड़ा ब्रेक, अब बन चुके हैें फेमस सिंगर

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv