1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. रणवीर सिंह की फिल्म 'गली बॉय' का रिलीज होने से पहले चला जादू, शोज़ हुए हाउसफुल

रणवीर सिंह की फिल्म 'गली बॉय' का रिलीज होने से पहले चला जादू, शोज़ हुए हाउसफुल

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म 'गली बॉय' भारत में रिलीज होने से पहले ही इसके शोज़ हाउसफुल हो गए हैं।

Written by: India TV Entertainment Desk [Updated:08 Feb 2019, 8:04 AM IST]
Gully boy- India TV
Image Source : INSTAGRAM Gully boy

रणवीर सिंह(Ranveer singh) और आलिया भट्ट(Alia Bhatt) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'गली बॉय' के प्रमोशन में लगे हुए हैं। गली बॉय 14 फरवरी को रिलीज होने जा रही है। यह फिल्म भारत में रिलीज होने से पहले बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जाने वाली है। फिल्म गली बॉय के फिल्म फेस्टिवल में तीन शो रखे गए हैं। जिसमें से 2 शोज़ हाउसफुल हो चुके हैं और एक शो हाउसफुल होने वाला है। यह शो 9 फरवरी, 12 फरवरी और 17 फरवरी को होने वाले हैं।

फिल्म गली बॉय के भारत में रिलीज होने से पहले जर्मनी में रिलीज होने जा रही है जिसकी वजह से लोगों को इस फिल्म का खास इंतजार है। 

गली बॉय को जोया अख्तर ने डायरेक्ट किया है। पहली बार बड़े पर्दे पर आलिया भट्ट रणवीर सिंह साथ में नजर आने वाले हैं। फ़िल्म में रणवीर एक स्ट्रीट रैपर की भूमिका निभा रहे हैं। रणवीर का किरदार भारतीय रैपर नेज़ी उर्फ नावेद शेख और डिवाइन उर्फ विवियन फर्नांडीस के जीवनगाथा से प्रेरित है। जोया अख्तर द्वारा रचित भूमिगत संगीत की वास्तविक दुनिया में रणवीर सिंह का रैपर अवतार दर्शकों को पसंद आ रहा है। एक्सेल एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी द्वारा निर्मित किया गया है।

फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के साथ कल्कि केकलिन भी नजर आने वाली हैं। रणवीर और आलिया इस समय अपनी फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं। हाल ही में रणवीर और आलिया कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में फिल्म का प्रमोशन करने गए थे जहां कि कई वीडियोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

गली बॉय के बाद आलिया भट्ट वरुण धवन के साथ फिल्म कलंक में नजर आने वाली है। जिसकी शूटिंग अभी चल रही है। इसके साथ ही वह रणबीर कपूर के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाली हैं।

फिल्म का ट्रेलर:

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

आलिया भट्ट ने दिया कंगना के इल्जामों का जवाब,कहा- मैं माफी मांग लूंगी

मैडम तुसाद में लगा प्रियंका चोपड़ा का वैक्स स्टेच्यू, सोशल मीडिया पर ज़ाहिर की खुशी

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019
indiatv-tv-ka-dum