1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 80 के दशक की इस हीरोइन पर लगा पति को जान से मारने का आरोप, अमिताभ बच्चन संग कर चुकी हैं फिल्म

80 के दशक की इस हीरोइन पर लगा पति को जान से मारने का आरोप, अमिताभ बच्चन संग कर चुकी हैं फिल्म

Read In English

80 के दशक में आई फिल्म 'सत्ते पे सत्ता' में अमिताभ बच्चन के साथ काम कर चुकीं बॉलीवुड एक्ट्रेस रंजीता कौर पर अपने पति राज मसंद के साथ मारपीट के आरोप लगे हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: May 28, 2019 18:32 IST
Ranjeet Kaur- India TV
Ranjeet Kaur

80 के दशक में आई फिल्म सत्ते पे सत्ता में अमिताभ बच्चन के साथ काम कर चुकीं बॉलीवुड एक्ट्रेस रंजीता कौर(Ranjeet Kaur) पर अपने पति राज मसंद के साथ मारपीट के आरोप लगे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक रंजीता ने अपने पति को चौथे फ्लोर से धक्का देने की कोशिश की है। अब रंजीता के पति राज मसंद ने उनके और बेटे के खिलाफ शिकायत वापिस ले ली है । साथ ही बेटे और पत्नी के साथ घर वापिस आ गए हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक रंजीता के खिलाफ उनके पति ने पुणे पुलिस में शिकायत की थी। मगर अब चर्चा के बाद परिवार में सब कुछ ठीक होने की बात कही जा रही है।

आपको बता दें राज मसंद ने सीनियर सिटीजन हेल्पलाइन के जरिए रंजीता के खिलाफ शिकायत की थी। पुणे मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक रंजीता कौर और उनके बेटे मिलकर राज मसंद को दुखी कर रहे थे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक घर में विवाद तब शुरू हुआ जब राज ने अपने बेटे को बिजनेस के लिए पैसा देने से मना कर दिया। दरअसल राज का बेटा रंजीता का बेटा अमेरिका से पढ़ाई करके आने के बाद बिजनेस कर रहा है।

राज मसंद ने जब बेटे के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज की तो उनके बेटे ने उन्हें धमकाना शुरू कर दिया था। 

अब रंजीता का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा- हर घर में झगड़े होते हैं। मेरा पति अमेरिका में काम करते हैं और मेरा बेटा भी अमेरिका में काम करता है। दोनों के बीच बिजनेस को लेकर बहस हुई थी। यह बहस इतनी बढ़ गई कि मेरे पति को पुलिस की मदद लेनी पड़ी।

Also Read:

अजय देवगन को पिता वीरू देवगन ने सिखाया है एक्शन, निधन के बाद वायरल हुआ वीडियो

अक्षय कुमार का बेटा आरव अपने हेयर स्टाइल को लेकर हुए ट्रोल, यूजर्स ने किए भद्दे कमेंट

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment