1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. रानी मुखर्जी चाहती हैं सलमान खान भी बने बेटी के पिता

रानी मुखर्जी चाहती हैं सलमान खान भी बने बेटी के पिता

नी ने इस बातचीत को आगे ले जाते हुए कहा, "सलमान मेरी इच्छा है कि तुम्हारी एक बेटी हो। आपकी बेटी बहुत सुंदर होगी। उसे आपकी सभी खूबियां मिले। हम वास्तव में आपकी बेटी के साथ अबराम का रिश्ता देख रहे हैं।"

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:07 Sep 2018, 3:05 PM IST]
सलमान खान-रानी...- India TV
सलमान खान-रानी मुखर्जी

मुंबई: अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने इच्छा जताई है कि 'हैलो ब्रदर' के उनके सहकलाकार सलमान खान को एक बेटी हो, जिसकी शादी शाहरुख खान के बेटे अबराम से हो। शाहरुख और सलमान इस सप्ताहांत 'दस का दम' में एक साथ दिखाई देंगे। इस दौरान उनके साथ रानी भी कार्यक्रम में शामिल होंगी। बयान के मुताबिक, दरअसल बातचीत के दौरान शाहरुख ने बताया था कि उनका छोटा बेटा अबराम सलमान की तरह है। उनका छोटा बेटा अक्सर अपने अभिभावकों के प्रति तो प्यार व्यक्त करता ही है साथ ही वह जिस किसी लड़की से मिलता है उसे भी 'आई लव यू' बोलने से नहीं शर्माता है।

रानी ने इस बातचीत को आगे ले जाते हुए कहा, "सलमान मेरी इच्छा है कि तुम्हारी एक बेटी हो। आपकी बेटी बहुत सुंदर होगी। उसे आपकी सभी खूबियां मिले। हम वास्तव में आपकी बेटी के साथ अबराम का रिश्ता देख रहे हैं।"

इसके तुरंत बाद शाहरुख ने कहा, "हमें रानी को शो पर नहीं बुलाना चाहिए था। वह लोगों की शादियां करा रही हैं, जिससे लोग इस शो में अपने बच्चों की योजना बना रहे हैं। उन्हें 'शादी मुखर्जी' नाम से बुलाना चाहिए।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: रानी मुखर्जी चाहती हैं सलमान खान भी बने बेटी के पिता rani mukherji wants salman khan be father of a daughter
Write a comment