1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा ने छोड़ा पिता यश चोपड़ा का घर, बताई ये खास वजह

रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा ने छोड़ा पिता यश चोपड़ा का घर, बताई ये खास वजह

हमेशा लाइमलाइट से दूर रहने वाली रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा इन दिनों एक खास वजह से सुर्खियों में है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: July 13, 2019 20:54 IST
रानी मुखर्जी- India TV
रानी मुखर्जी

नई दिल्ली: हमेशा लाइमलाइट से दूर रहने वाली रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा इन दिनों एक खास वजह से सुर्खियों में है। जी हां ये खबर सुनकर थोड़ी हैरानी हो सकती है लेकिन रानी मुखर्जी को लेकर ये खबर आ रही है कि रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा अब यश चोपड़ा के घर में नहीं रहेंगे। ये खबर सुनकर आप कुछ और सोचे इससे पहले हम आपको बता दें कि अब आदित्य और रानी नए घर में शिफ्ट होने जा रहे हैं और यह घर यश चोपड़ा के घर के बगल में है।

दरअसल आदित्य चोपड़ा और रानी मुखर्जी पहले जुहू स्थ‍ित बंगले में रहते थे। यह बंगला यश चोपड़ा का है। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक अब आदित्य और रानी अपने नए घर में शिफ्ट हो रहे हैं। कुछ दिनों पहले दोनों ने अपने नए घर में गृह प्रवेश भी ऑर्गेनाइज किया था। उनके नए घर का लोकेशन यश चोपड़ा के बंगले के नजदीक है, जिससे रानी और आदित्य जब चाहे अपने पुराने घर दो मिनट के अंदर जा सकते हैं। बता दें कि आदित्य चोपड़ा और उनके छोटे भाई उदय चोपड़ा ने पुराने बंगले में अपना पूरा बचपन बिताया है।

आदित्य और रानी के नए घर में शिफ्ट होने की वजह यह भी बताई जा रही है कि शादी के बाद आदित्य खुद का घर सेट करना और अपनी शर्तों पर खुद के घर में जीवन बिताना चाहते थे। मालूम हो कि 2014 में रानी और आदित्य ने इटली में सीक्रेट मैरिज की थी। इस फंक्शन में उनके परिवार और दोस्तों के अलावा और कोई नहीं था। 2015 में रानी ने बेटी आदिरा को जन्म दिया।

रानी मुखर्जी के वर्कफ्रंट की बात करें तो पिछली बार रानी को फिल्म हिचकी में देखा गया था। फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। जल्द ही यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनने वाली फिल्म मर्दानी 2 में रानी को देखा जाएगा।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment