1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. रानी मुखर्जी की फिल्म 'हिचकी' ने इटली में किड्स फिल्म फेस्ट में जीता टॉप पुरस्कार

रानी मुखर्जी की फिल्म 'हिचकी' ने इटली में किड्स फिल्म फेस्ट में जीता टॉप पुरस्कार

रानी मुखर्जी की फिल्म 'हिचकी' ने इटली में हुए किड्स फिल्म फेस्ट में टॉप प्राइज जीता है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 31, 2019 20:11 IST
Hichki- India TV
Hichki

बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी(Rani Mukerji) की फिल्म 'हिचकी'(Hichki) को इटली के गिफोनी फिल्म फेस्टिवल के 49वें संस्करण में सर्वश्रेष्ठ फिल्म के लिए ग्रिफॉन पुरस्कार से नवाजा गया। फिल्म के निर्माता मनीष शर्मा ने कहा, " 'हिचकी' वास्तव में एक यूनिवर्सल फिल्म है जिसे दुनिया भर के लोगों ने समझा है। बच्चों ने 'हिचकी' को महोत्सव के सर्वश्रेष्ठ फिल्म के रूप में वोट दिया, यह इस तथ्य को दर्शाता है कि फिल्म की कहानी बाधाओं को पार करने की है और इस आयु वर्ग में भी सिने प्रेमियों के लिए अपनी सफलता को ढूंढ़ना प्रासंगिक है।" 

फिल्म फेस्टिवल में एलीमेंट्स प्लस 10 के नाम से एक खास सेगमेंट है जिसमें ज्यूरी के सदस्यों की आयु 10-12 के बीच में है। एलीमेंट्स प्लस 10 की श्रेणी में 1,500 से अधिक बच्चों ने चीन, जर्मनी, स्वीडेन, ऑस्ट्रेलिया और नीदरलैंड्स के सात फीचर फिल्मों के लिए मतदान किया और इसमें 'हिचकी' को जीत हासिल हुई।

यश राज फिल्म्स के इस प्रोजेक्ट ने दुनियाभर में 250 करोड़ रुपये की कमाई की।

Also Read:

समीरा रेड्डी ने बेटी का रखा ये नाम, सोशल मीडिया पर बेटे की फोटो शेयर कर किया ऐलान

सुष्मिता सेन के भाई-भाभी चारु असोपा और राजीव सेन ने एक-दूसरे को किया इंस्टाग्राम पर अनफॉलो, क्या आ गई है रिश्ते में दरार!

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban