1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'रंग दे बसंती' के एक्टर सिद्धार्थ ने पीएम मोदी का इंटरव्यू लेने पर अक्षय कुमार पर साधा निशाना

'रंग दे बसंती' के एक्टर सिद्धार्थ ने पीएम मोदी का इंटरव्यू लेने पर अक्षय कुमार पर साधा निशाना

 'रंग दे बसंती' फिल्म के अभिनेता सिद्धार्थ ने प्रधानमंत्री मोदी का 'गैर-राजनीतिक साक्षात्कार' लेने को लेकर अक्षय कुमार पर निशाना साधा। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 05, 2019 10:00 IST
सिद्धार्थ- India TV
सिद्धार्थ

मुबंई: 'रंग दे बसंती' फिल्म के अभिनेता सिद्धार्थ ने प्रधानमंत्री मोदी का 'गैर-राजनीतिक साक्षात्कार' लेने को लेकर अक्षय कुमार पर निशाना साधा। मुंबई में 29 अप्रैल को वोट न डालने के बाद ट्रोल हुए अक्षय ने एक बयान में अपनी नागरिकता को लेकर उठ रहे सवालों का जवाब दिया। उन्होंने माना कि वह कनाडा के नागरिक हैं। इससे पहले अभिनेता सुर्खियों में इसलिए थे, क्योंकि उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी का एक 'गैर-राजनीतिक साक्षात्कार' लिया था, जिसमें 'आम पसंद है या नहीं', 'आम छीलकर खाते हैं या काटकर' जैसे सवाल पूछे थे। इस पर चुटकी लेते हुए सिद्धार्थ ने कहा कि वह अमेरिका के राष्ट्रपति ट्रंप का साक्षात्कार लेना चाहते हैं, और उनके काम करने और सोने को लेकर उनसे सवाल पूछना चाहते हैं। 

सिद्धार्थ ने शुक्रवार को ट्वीट किया, "हे डोनाल्ड ट्रंप, क्योंकि आप जल्दी ही फिर से एक बार और चुने जाएंगे, क्या मैं आपका एक साक्षात्कार ले सकता हूं? मेरे पास बहुत से प्रश्न हैं, जैसे आप फलों को कैसे खाते हैं, आप सोते कैसे हैं, काम की आदत कैसी है और हां आपके प्यारे व्यक्तित्व को लेकर भी कई सवाल हैं।" इसके साथ ही 40 वर्षीय अभिनेता ने कहा, "मेरे पास भारतीय पासपोर्ट है, कृप्या सीधा मुझे मैसेज करें।"

सिद्धार्थ ने हालांकि अक्षय का नाम नहीं लिया, लेकिन सोशल मीडिया यूजरों ने उनकी बात का आशय समझ लिया। एक ने कमेंट किया : "सॉरी सिद! द कैनेडियन मे बीट यू टू इट! शॉटर फ्लाइंग टाइम।" दूसरे ने लिखा : "वाह सिद जी, व्हाट अ हार्ड हीटिंग डिग एट अक्षय कुमार। गुड एवरीबॉडी शुड इस्टिक टू दियर रोल एंड नॉट टू अदर्स।"

Also Read:

SOTY2 Song Fakira Out: टाइगर श्रॉफ और अनन्या पांडे रोमांस करते आए नजर

'सड़क 2' मेरे लिए नई शुरुआत नहीं है- महेश भट्ट

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment