1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. ऋषि कपूर के 3rd स्टेज कैंसर होने की खबर पर भाई रणधीर कपूर ने दिया बयान

ऋषि कपूर के 3rd स्टेज कैंसर होने की खबर पर भाई रणधीर कपूर ने दिया बयान

ऋषि कपूर पिछले हफ्ते ही अमरीका गए हैं। जाने से पहले उन्होंने ट्वीट भी किया था कि ‘मैं काम से छोटी छुट्टी ले रहा हूं, अमरीका जा रहा हूं कुछ इलाज के लिए। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: October 04, 2018 13:44 IST
ऋषि कपूर-रणधीर कपूर- India TV
ऋषि कपूर-रणधीर कपूर

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर इन दिनों अपने इलाज के लिए अमरीका गए हुए हैं। उनकी पत्नी नीतू और उनके बेटे रणबीर कपूर भी उनके साथ हैं। इस बीच खबर आने लगी कि ऋषि कपूर कैंसर से जूझ रहे हैं और उनका ये कैंसर 3rd स्टेज पर है। इस पर ऋषि कपूर के भाई रणधीर कपूर से जब एंटरटेनमेंट साइट ई टाइम्स ने बात की तो उन्होंने कहा- ऋषि कपूर के अभी टेस्ट होने बाकी हैं। अभी तक हमें नहीं पता चल पाया है कि उन्हें दिक्कत क्या है और वो किस बीमारी से जूझ रहे हैं। अभी ऋषि को भी नहीं पता है कि उन्हें कौन सी बीमारी हैं। ऋषि के मेडिकल टेस्ट्स की प्रक्रिया भी तक शुरू भी नहीं हुई है। लोग कैसे यह कह सकते हैं कि उन्हें अडवांस लेवल का कैंसर है। ऋषि को शांति से टेस्ट्स करा लेने दीजिए। जो भी रिजल्ट आएगा हम आपको उसकी जानकारी देंगे।

बता दें, ऋषि कपूर पिछले हफ्ते ही अमरीका गए हैं। जाने से पहले उन्होंने ट्वीट भी किया था कि ‘मैं काम से छोटी छुट्टी ले रहा हूं, अमरीका जा रहा हूं कुछ इलाज के लिए। मैं अपने शुभचिंतकों से कहना चाहता हूं कि चिंता ना करें और बिना मतलब की अफवाहें ना उड़ाएं। मुझे 45 साल से ज्यादा हो गया है फिल्मों में काम करते हुए, इस बीच मेरे शरीर ने बहुत कुछ सहा है। आपके और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद। मैं जल्द ही वापस आऊंगा।

ऋषि कपूर अपनी पत्नी नीतू और बेटे रणबीर के साथ अमरीका मे हैं। रणबीर अपनी फिल्म के काम के लिए जल्द वापस आने वाले हैं, उससे पहले ऋषि की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी अमरीका पहुंच जाएंगी।

बुधवार शाम को खबरें आने लगी कि ऋषि कपूर को ब्लड कैंसर है और वो इलाज के लिए अमरीका गए हैं। इस इलाज में कीमोथेरपी भी शामिल है। हालांकि ये खबरे अफवाह भी हो सकती हैं, क्योंकि परिवार की तरफ से अभी तक कोई भी ऑफिशियल बयान नहीं आया है।

Also read:

नाना पाटेकर ने तनुश्री दत्ता को भेजा लीगल नोटिस

तनुश्री-नाना विवाद पर सिंटा का बयान, कहा सुनेंगे दोनों तरफ की दलीलें

सही जवाब देकर भी 7 करोड़ क्यों हार गईं बिनिता जैन

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv