1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कटरीना कैफ की वजह से शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' नहीं देखेंगे रणबीर कपूर

कटरीना कैफ की वजह से शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' नहीं देखेंगे रणबीर कपूर

कटरीना कैफ के सीक्वेंस की वजह से रणबीर कपूर शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' नहीं देखेंगे।

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:28 Dec 2018, 12:01 PM IST]
कटरीना-रणबीर- India TV
कटरीना-रणबीर

मुंबई: शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' जब से रिलीज हुई है तब से कटरीना कैफ के रोल की काफी चर्चा है, कहा जा रहा है कि उनका ये रोल उनकी रियल लाइफ से इंस्पायर है, कहा जा रहा है कि फिल्म में कटरीना के जो सीन थे वो उनके और रणबीर के ब्रेकअप से इंस्पायर है, क्योंकि यहां भी धोखा देने वाले का सरनेम कपूर होता है। इस फिल्म में कटरीना बबीता कुमारी नाम की सुपरस्टार की भूमिका में हैं। जो अपने एक्स से ब्रेकअप के बाद खुद को संभाल नहीं पा रही हैं। 

शाहरुख, अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ की फिल्म जीरो को क्रिटिक्स की तरफ से मिक्स रिव्यू मिले हैं, किसी ने इस फिल्म को अच्छी तो कुछ लोगों ने बहुत बुरी है, फिल्म का सेकंड हाफ लोगों को पसंद नहीं आ रहा है। बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म का कलेक्शन एवरेज रहा है।

कहा जा रहा है कि जब रणबीर कपूर को पता चला कि कटरीना का सीक्वेंस फिल्म में क्या है, तो उन्होंने फिल्म देखने का इरादा त्याग दिया। पिंकविला में छपी खबर के मुताबिक वो पहले यह फिल्म देखना चाहते थे लेकिन जब उन्हें पता चला कि फिल्म में कटरीना की लव लाइफ पर सीक्वेंस है तो उन्होंने फिल्म देखने का इरादा त्याग दिया। 

रणबीर कपूर और कटरीना कैफ का अफेयर करीब 5 सालों तक चला। दोनों लिव इन में भी शिफ्ट हो चुके थे और कई जगह साथ छुट्टियां भी मनाते नजर आएं। खबर थी कि दोनों जल्द शादी के बंधन में बंध जाएंगे लेकिन दोनों अलग हो गए। इसके बाद कटरीना की जिंदगी काफी बदल गई।

इसे भी पढ़ें-

81 साल के कादर खान की हालत गंभीर

बिग बॉस फिनाले वीक में सुरभि राणा हुईं एलिमिनेट

The Accidental Prime Minister का ट्रेलर हुआ रिलीज़, निशाने पर कांग्रेस

Simmba first movie reviews from UAE: फिल्म नहीं, रणवीर सिंह की एक्टिंग आई पसंद

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: कटरीना कैफ की वजह से शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' नहीं देखेंगे रणबीर कपूर ranbir kapoor will not watch zero because of katrina kaif love breakup sequence
Write a comment