1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. रणबीर की बहन ने भेजा आलिया को बेहद खास तोहफा, तो क्या जल्द बजने वाली है शहनाई?

रणबीर की बहन ने भेजा आलिया को बेहद खास तोहफा, तो क्या जल्द बजने वाली है शहनाई?

रणबीर कपूर ने हाल ही में आलिया भट्ट के साथ अपने रिश्ते को स्वीकार किया है। हालांकि इनके रिश्ते की खबरें पिछले लंबे वक्त से सुर्खियों में बनी हुई हैं। लेकिन अब लगता है कि दोनों परिवारों ने भी इनके रिश्ते को हरी झंडी दिखा दी है। रणबीर और आलिया के अलावा दोनों के परिवारों में काफी नजदीकियां बढ़ रही हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: June 01, 2018 19:01 IST
Ranbir Alia- India TV
Ranbir Alia

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर ने हाल ही में आलिया भट्ट के साथ अपने रिश्ते को स्वीकार किया है। हालांकि इनके रिश्ते की खबरें पिछले लंबे वक्त से सुर्खियों में बनी हुई हैं। लेकिन अब लगता है कि दोनों परिवारों ने भी इनके रिश्ते को हरी झंडी दिखा दी है। रणबीर और आलिया के अलावा दोनों के परिवारों में काफी नजदीकियां बढ़ रही हैं। दरअसल ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि कुछ वक्त पहले ही रणबीर के पिता और दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर ने सोशल मीडिया पर भट्ट परिवार का शुक्रिया अदा किया था। तो वहीं दूसरी ओर मम्मी नीतू कपूर भी आलिया की तस्वीरों पर कमेंट करती रहती हैं।

लेकिन अब लगता है कि रणबीर की बहन रिद्धिमा भी आलिया के साथ नजदीकियां बढ़ा रही हैं। दरअसल उन्होंने हाल ही में आलिया को बेहद कीमती ब्रेसलेट गिफ्ट किया है। इस बात की जानकारी आलिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए दी। उन्होंने इस ब्रेसलेट की एक तस्वीर शेयर करते हुए इसके साथ कैप्शन में लिखा, "बहुत अच्छा है, शुक्रिया रिद्धिमा कपूर साहनी इस खूबसूरत ब्रेसलेट के लिए।"

Ranbir Alia

Ranbir Alia

गौरतलब है कि रिद्धिमा एक ज्वैलरी डिजाइनर हैं। इसे देखकर अब यह भी जाने लगा है कि कपूर परिवार ने भी आलिया को दिल से स्वीकार किया है। वैसे जितनी जोर-शोर से इनके रिलेशनशिप की खबरें मीडिया में आ रही हैं उसे देखकर तो लगता है कि अब इसकी शादी की खबरें भी जल्द ही मीडिया में होंगी। बता दें कि रणबीर और आलिया अपने अफेयर्स की खबरों के अलावा अपनी आगामी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' को लेकर भी चर्चा में बने हुए हैं। अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी इस फिल्म का अब दूसरा भाग शूट किया जा रहा है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment