1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'शमशेरा' में डबल रोल निभाते नजर आएंगे रणबीर कपूर?

'शमशेरा' में डबल रोल निभाते नजर आएंगे रणबीर कपूर?

रणबीर कपूर अपनी एक्टिंग से सभी को इंप्रेस करते हैं। उनकी हर फिल्म में अलग एक्टिंग देखने को मिलती है। अपनी शानदार एक्टिंग की वजह से इस बार उन्हें बेस्ट एक्टर का फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: March 26, 2019 17:01 IST
Ranbir kapoor- India TV
Image Source : INSTAGRAM Ranbir kapoor

रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) अपनी एक्टिंग से सभी को इंप्रेस करते हैं। उनकी हर फिल्म में अलग एक्टिंग देखने को मिलती है। अपनी शानदार एक्टिंग की वजह से इस बार उन्हें बेस्ट एक्टर का फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला है। उन्होंने यह अवॉर्ड अपनी गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट(Alia Bhatt) के साथ लिया है। आलिया को फिल्म 'राजी' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला है। 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग पूरी करने के बाद रणबीर अपनी आने वाली फिल्म 'शमशेरा' की शूटिंग में बिजी हो गए हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक रणबीर कपूर इस फिल्म में डबल रोल करते नजर आने वाले हैं। अगर रिपोर्ट्स सही हुई तो रणबीर पहली बाद डबल रोल निभाते नजर आएंगे। मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक यह फिल्म डाकुओं के इर्द-गिर्द बनाई गई है जिसमें वह अंग्रेजों से अपनी आजादी के लिए लड़ाई करते हैं। रणबीर कपूर इस फिल्म में विरोधी के साथ उसके पिता का रोल भी रणबीर कपूर भी निभाते नजर आने वाले हैं।

रणबीर दोनों रोल्स के लिए साथ में शूटिंग कर रहे हैं। 12 साल के करियर में रणबीर कपूर पहली बार डबल रोल कर रहे हैं।

शमशेरा में रणबीर कपूर के साथ संजय कपूर और वाणी कपूर अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं। वाणी इस फिल्म के लिए कथ्थड़ सीख रहे हैं। शमशेरा से रणबीर कपूर यशराज फिल्म में वापसी कर रहे हैं। इससे पहले वह रॉकेट सिंह सेल्समैन 2009 में आए थे।

शमशेरा 20 जुलाई 2020 को रिलीज होने जा रही है। यह फिल्म एसएस राजामौली की फिल्म RRR से क्लैश होने वाली है। RRR में आलिया भट्ट, राम चरण, जूनियर एनटीआर और अजय देवगन नजर आने वाले हैं।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

Kesari Box Office Colection Day 5: अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' ने मचाया धमाल, पांच दिन में कमाए इतने करोड़

Aafat Wapas: ओरिजनल 'गली बॉय' रैपर नेज़ी 'आफत वापस' के साथ लौटे

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv