1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. दीपिका पादुकोण की बढ़ी हुई फीस पर एक्स रणबीर कपूर ने दिया ये बयान

दीपिका पादुकोण की बढ़ी हुई फीस पर एक्स रणबीर कपूर ने दिया ये बयान

बॉलीवुड में वेतन असमानता कम्युनिकेशन की खबरों के बीच, रणबीर कपूर ने दीपिका पादुकोण को बराबर राशि की हकदार होने पर विचार साझा किए है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: June 24, 2018 12:24 IST
रणबीर कपूर-दीपिका पादुकोण- India TV
रणबीर कपूर-दीपिका पादुकोण

नई दिल्ली: बॉलीवुड में वेतन असमानता कम्युनिकेशन की खबरों के बीच, रणबीर कपूर ने दीपिका पादुकोण को बराबर राशि की हकदार होने पर विचार साझा किए है क्योंकि वह उनके बराबर या उनसे भी ज्यादा बड़ी स्टार हैं। बॉलीवुड की लीडिंग लेडी दीपिका पादुकोण आज बॉलीवुड में सबसे ज्यादा फ़ीस लेने वाली अभिनेत्री हैं। इतना ही नहीं, अभिनेत्री को उनकी आखिरी फिल्म के लिए पुरुष सह-कलाकर के मुकाबले ज़्यादा फ़ीस दी गयी थी।

बचना ए हसीनों, ये जेवनी है दीवानी और तमाशा जैसी फिल्मों में दीपिका पादुकोण के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर कर चुके रणबीर कपूर ने इंडस्ट्री में लिंग समानता के बारे में बात करते हुए कहा कि दीपिका उनके बराबर की राशि की हकदार है क्योंकि वह उनके बराबर या यहां फिर उनसे भी बड़ी स्टार है। अभिनेता ने कहा,"अगर मैं एक परियोजना पर काम कर रहा हूं और उसमें दीपिका है, तो दीपिका मेरे जितनी या फिर मुझसे भी बड़ी स्टार है, इसलिए समानता होनी चाहिए, या फिर उन्हें केक का बड़ा टुकड़ा मिलना चाहिए, लेकिन किसी को इसकी पहल कर होगी। "

दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर ने क्रमशः ओम शांति ओम और साँवरिया के साथ एकसाथ अपनी बॉलीवुड यात्रा शुरू की थी क्योंकि यह दोनों फ़िल्मे एक दिन रिलीज हुई थी। 100 करोड़ क्लब की रानी के रूप में प्रसिद्ध, दीपिका पादुकोण की 7 फिल्में 100 करोड़ क्लब में अपनी जगह बना चुकी हैं, जबकि उनकी हालिया रिलीज पद्मावत बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ का आंकड़ा पार करने में सफल रही थी। इसी के साथ, दीपिका बॉलीवुड की एकमात्र अभिनेत्री है जिसने महिला नेतृत्व वाली फिल्म के साथ 300 करोड़ क्लब में प्रवेश किया था।

दीपिका इंडस्ट्री में ब्रांड एंडोर्समेंट के मामले में भी सबकी पसंदीदा है और इस वक़्त बॉलीवुड में वह सबसे ज़्यादा फ़ीस लेने वाली अभिनेत्री में से एक है। 

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment