1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. ​ राणा दग्गुबाती ने ट्विटर पर किया खुलासा, इस बीमारी से हैं परेशान

​ राणा दग्गुबाती ने ट्विटर पर किया खुलासा, इस बीमारी से हैं परेशान

राणा दिग्गज नंदमुरी तारक रामाराव की बायोपिक में नजर आएंगे जो बेहद लोकप्रिय तेलुगू अभिनेता-फिल्म निर्माता थे।

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:24 Jun 2018, 6:56 PM IST]
राणा दग्गूबाती- India TV
राणा दग्गूबाती

चेन्नई: अभिनेता राणा दग्गुबाती ने कहा कि वह ब्लड प्रेशर से जुड़ी समस्याओं से पीड़ित हैं जो जल्द खत्म हो जाएंगी। ट्विटर पर उनकी यह पोस्ट उन अफवाहों के बीच आई जिनमें कहा गया था कि उनका गुर्दा प्रत्यारोपण होना है।

राणा ने रविवार ट्वीट किया, "मैंने अपने स्वास्थ्य के बारे में बहुत-सी अजीब बातें सुनी। मैं ठीक हूं दोस्तों, बस कुछ बीपी से जुड़ी समस्या है। चिंता और प्यार के लिए धन्यवाद लेकिन अटकलें न लगाएं। यह मेरा स्वास्थ्य है, आपका नहीं।"

राणा दिग्गज नंदमुरी तारक रामाराव की बायोपिक में नजर आएंगे जो बेहद लोकप्रिय तेलुगू अभिनेता-फिल्म निर्माता थे। वह राजनीति में आए और आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री बनें। उन्हें एनटीआर के नाम से जाना जाता था।

राणा इस फिल्म में एनटीआर के दामाद व वर्तमान में आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू के किरदार में नजर आ सकते हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: ​ राणा दग्गुबाती ने ट्विटर पर किया खुलासा, इस बीमारी से हैं परेशान rana daggubati reveal his disease on twitter
Write a comment