1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. नाना पाटेकर को 'हाउसफुल 4' में राणा दग्गुबाती ने किया रिप्लेस

नाना पाटेकर को 'हाउसफुल 4' में राणा दग्गुबाती ने किया रिप्लेस Read In English

'हाउसफुल 4' में राणा दग्गुबाती ने नाना पाटेकर को रिप्लेस कर दिया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: November 01, 2018 21:03 IST
Rana Daggubati, Nana Patekar- India TV
Image Source : TWITTER Rana Daggubati, Nana Patekar

नई दिल्ली: तनुश्री दत्ता ने कुछ समय पहले नाना पाटेकर पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। इसके बाद नाना को 'हाउसफुल 4' छोड़नी पड़ी थी। फिल्म से उनके अलग होने के बाद अनिल कपूर का नाम सामने आ रहा था, लेकिन अब इस रोल के लिए राणा दग्गुबाती का नाम कंफर्म हो गया है।

मुंबई मिरर से बात करते हुए राणा ने कहा- ''हैदराबाद के बाहर काम पाना हमेशा अच्छा लगता है। बहुत कुछ नया सीखने मिलता है। मैं हाउसफुल जैसे जॉनर का कभी हिस्सा नहीं रहा हूं। अलग-अलग जॉनर में काम करना हमेशा अच्छा लगता है। अक्षय कुमार के साथ फिर से काम करना (2015 की बेबी के बाद) और साजिद (नाडियाडवाला) और फरहाद (सामजी) के साथ काम करने की मेरी तमन्ना थी''।

पिछले कुछ हफ्तों से खबरें आ रही थीं कि राणा 'हाउसफुल 4' में नाना को रिप्लेस करेंगे। हालांकि अब राणा ने इस खबर की पुष्टि कर दी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, राणा गज़ल सिंगर का रोल अदा करेंगे और इस हफ्ते से वह शूटिंग शुरू कर देंगे। नाना ने जैसलमेर में कुछ हिस्सों की शूटिंग कर दी थी, जो अब राणा मुंबई में करेंगे।

सिर्फ नाना ही नहीं बल्कि यौन शोषण का आरोप लगने के बाद फिल्म के डायरेक्टर साजिद खान ने भी फिल्म छोड़ दी। उनकी जगह फरहाद सामजी ने ली है। फिल्म में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति सैनन, कृति खरबंदा और पूजा हेगड़े हैं। फिल्म अगले साल रिलीज होगी।

Also Read:

प्रियंका चोपड़ा के लिए संगीत पर निक जोनस करेंगे परफॉर्म?

दीपिका पादुकोण के एक्स बॉयफ्रेंड निहार पंड्या से सिंगर नीति मोहन करेंगी शादी, 4 साल से है अफेयर

Zero Posters: 'बउआ' शाहरुख खान के साथ दिखा कटरीना-अनुष्का का नया अवतार, कल रिलीज होगा ट्रेलर

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: Rana Daggubati replaces Nana Patekar in Housefull 4
Write a comment
ipl-2019