1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. जम्मू-कश्मीर में आर्टिकल 370 हटने से राखी सावंत हैं खुश, कहा- जय मोदी

जम्मू-कश्मीर में आर्टिकल 370 हटने से राखी सावंत हैं खुश, कहा- जय मोदी

जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटने के बाद राखी सावंत बहुत खुश हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ करते हुए जय मोदी कहा।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: August 09, 2019 22:41 IST
Rakhi sawant- India TV
Image Source : INSTAGRAM Rakhi sawant

जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटने के बाद पूरे देश में खुशी का माहौल है। सभी लोग सरकार के इस कदम की सराहना कर रहे हैं। सेलिब्रिटीज ने भी सोशल मीडिया पर सरकार की तारीफ करते हुए ट्वीट किए। अब हमेशा विवादों का हिस्सा बनने वाली राखी सावंत(Rakhi Sawant) ने आर्टिकल 370 हटने के बाद इस पर प्रतिक्रिया दी है।

राखी सावंत ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की है। जिसमें वह कश्मीर से आर्टिकल 370 हटने के बाद प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ की है। वीडियो शेयर करते हुए राखी ने लिखा- जय मोदी।

View this post on Instagram

Jai modi

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

वीडियो में राखी कहती हैं कि वह हिंदोस्तान को बधाई देना चाहती हैं। साथ ही वह प्रधानमंत्री मोदी को किंग,शेर कहती नजर आ रही हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री की तारीफ करते हुए काफी कुछ कहा।

आपको बता दें कश्मीर से आर्टिकल 370 हटने के बाद अनुपम खेर, अक्षय कुमार. कंगना रनौती सहित कई सितारों से पीएम मोदी की तारीफ की थी।

View this post on Instagram

Good morning sweetheart Fan’s

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

राखी सांवत ने कुछ दिनों पहले शादी कर ली है। उन्होंने NRI रितेश से शादी की है। रिपोर्ट्स के मुताबिक राखी ने  काफी गुपचुप तरीके से की गई इसमें परिवार के सिर्फ 4-5 लोग ही शामिल हुए थे। राखी ने सोशल मीडिया पर ब्राइडल फोटोशूट की कुछ फोटोज शेयर की थी।

Also Read:

हिमांश कोहली के बाद अब इस सिंगर को डेट कर रही हैं नेहा कक्कड़!

सोशल मीडिया पर वायरल हुई कैटरीना कैफ की पुरानी तस्वीर

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment