1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. मीका सिंह की हरकतों पर रोई राखी सवंत, कहा क्यों करते हो ऐसा

मीका सिंह की हरकतों पर रोई राखी सवंत, कहा क्यों करते हो ऐसा

मीका सिंह के दुबई में गिरफ्तार होने पर राखी सावंत ने एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उन्होंने कहा कि मीका तुम ऐसा क्यों करते हो।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 07, 2018 14:26 IST
Rakhi sawant- India TV
Rakhi sawant

बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह को दुबई की पुलिस से हिरासत में ले लिया है। उन पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया गया है। मीका पर 17 साल की ब्राजिलियन मॉडल को छेड़ने का इल्जाम लगा है। मीका को गिरफ्तार करने के बाद राखी सावंत ने मीका के लिए एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में राखी रो रही हैं और कह रही हैं कि वह मीका को छुड़ाने के लिए दुबई आ रही हैं।

राखी सावंत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह कह रही हैं मीका तुम इतने लफड़े क्यों करते हो, अब मैं तुम्हे छुड़ाने के लिए दुबई का वीजा ढूंढ रही हूं। इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करने के साथ राखी ने अपने यूट्यूब अकाउंट पर भी एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उन्होंने मीका को लेकर कई बातें कही हैं।

उस वीडियो में राखी ने अपने साथ हुए किसिंग कंट्रोवर्सी वाली बात भी कही है। राखी ने वीडियो में कहा कि दुबई की पुलिस बहुत स्ट्रांग होती है। उसके बाद राखी ने कहा कि तुम ये सब पंगे क्यों करते हो मुझे बहुत तकलीफ हो रही है। तुम क्यों लड़कियां छेड़ते हो।

आपको बता दें मीका 17 साल की ब्रजीलियन लड़की को आपत्तिजनक तस्वीरें भेजने का आरोप लगा है। मीका एक परफार्मेंस के लिए दुबई गए थे। उनके पुलिस में हिरासत में जाने के बाद उनके दोस्तों ने जमानत का भी प्रयास किया।

Also Read:

श्रीदेवी से मिलने पर हमेशा पैर क्यों छूते थे अनिल कपूर, जानिए वजह

बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह को दुबई पुलिस ने किया गिरफ्तार, नाबालिग से छेड़छाड़ के लगे आरोप

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: मीका सिंह की हरकतों पर रोई राखी सवंत, कहा क्यों करते हो ऐसा-rakhi sawant crying for mika singh who arrested in dubai for sexual misconduct
Write a comment
ipl-2019