1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. शादी के बाद राखी सावंत ने की बाथटब में मस्ती, फोटोज हुईं वायरल

शादी के बाद राखी सावंत ने की बाथटब में मस्ती, फोटोज हुईं वायरल

राखी सावंत ने सोशल मीडिया पर बाथटब में मस्ती करते हुए फोटोज शेयर की हैं। यह फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: August 14, 2019 15:37 IST
Rakhi sawant- India TV
Rakhi sawant

कॉन्ट्रोवर्शियल क्वीन राखी सावंत(Rakhi Sawant) पब्लिसिटी स्टंट से सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच लेती हैं। इस समय चुपके से की शादी की वजह से राखी काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। शादी की फोटो शेयर करने के बाद राखी ने कुछ और फोटोज शेयर की थी जिसमें वो हाथों में चूड़ा पहने और मांग में सिंदूर लगाई हुई नजर आ रही थी। राखी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने एक एनआरआई से शादी की है। अब उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बाथटब में मस्ती करते हुए फोटोज शेयर की हैं। यह फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

राखी ने फोटोज शेयर करते हुए लिखा- अपने प्यार के साथ मस्ती कर रही हूं। राखी के मुताबिक उनकी यह फोटोज उनके पति रितेश ने क्लिक की है। मगर राखी द्वारा शेयर की गई फोटोज में उनके पति कहीं नजर नहीं आ रहे हैं।

Rakhi sawant

Rakhi sawant

Rakhi sawant

Rakhi sawant

Rakhi sawant

Rakhi sawant

Rakhi sawant

Rakhi sawant

कुछ समय पहले जब राखी से उनके पति के बारे में पूछा गया कि वह उन्हे सबसे छुपाकर क्यों रखती हैं। इस बारे में स्पॉटबॉय से बात करते हुए राखी ने कहा- मेरे पति को मीडिया पसंद नहीं है। राखी ने बताया इसी वजह से उन्होंने अपनी शादी के बारे में किसी को नहीं बताया।

Rakhi sawant

Rakhi sawant

Rakhi sawant

Rakhi sawant

आपको बता दें राखी सावंत की वेडिंग पिक्चर्स जैसे ही वायरल हुई, दीपक कलाल को बहुत बुरा लगा और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से वीडियो पोस्ट करके राखी सावंत को धमकी दी और उनसे 4 करोड़ रुपये की मांग भी की। दीपक ने राखी को पूरे वीडियो में धमकी दी है और कहा है कि वो बदला जरूर लेंगे।

Also Read:

Mission Mangal की प्रेस कॉन्फ्रेंस में लगातार बजा रिपोर्टर का फोन, तंग आकर अक्षय कुमार ने उठाया ये कदम

भूमि पेडनेकर 'मित्रों' एक्टर जैकी भगनानी को कर रही हैं डेट!

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment