1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. राखी सावंत ने किया अपनी शादी का ऐलान, क्या दीपक कलाल संग लेंगी 7 फेरे?

राखी सावंत ने किया अपनी शादी का ऐलान, क्या दीपक कलाल संग लेंगी 7 फेरे?

राखी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर यह ऐलान किया है कि वह दीपक कलाल के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: November 28, 2018 17:22 IST
 Rakhi Sawant, Deepak Kalal,- India TV
Image Source : INSTAGRAM Rakhi Sawant, Deepak Kalal,

राखी सांवत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर यह ऐलान किया है कि वह दीपक कलाल के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। राखी ने एक इन्विटेशन कार्ड शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपनी शादी की तारीख और वैन्यू का खुलासा किया है। हालांकि राखी को सुर्खियों में रहने का शौक है तो हो सकता है यह भी उनका कोई पब्लिसिटी स्टंट ही हो।

कार्ड में लिखा है कि शादी 31 दिसंबर को होगा। राखी के बाद दीपक ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कार्ड शेयर किया। दीपक 'इंडियाज गॉट टैलेंट' में नजर आते हैं। शो को करण जौहर, किरण राव, मलाइका अरोड़ा जज करते हैं।

अपनी शादी की खबर को कंपर्म करते हुए राखी ने indianexpress.com को कहा- ''हां, यह सच है कि हम शादी करने वाले हैं। इंडस्ट्री में सब शादी कर रहे हैं और मुझे लगा कि यह मेरी शादी करने का सही समय है। दीपक ने नेशनल टेलीविजन पर इंडियाज गॉट टैलेंट में मुझे प्रपोज किया था और मैंने हां कहने का फैसला लिया। हमने अभी डेट फाइनल किया है और अब फंक्शन की तैयारी शुरू करेंगे। मैं सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस को अपडेट करती रहूंगी। अभी हमें अपनी अच्छी जिंदगी के लिए आपका आशीर्वाद और प्यार चाहिए।''

राखी हाल ही में तनुश्री दत्ता पर कमेंट के कारण चर्चा में आई थीं। राखी ने तनुश्री को झूठी कहा था। इसके बाद तनुश्री ने राखी पर 10 करोड़ का मानहानि का केस किया था।

Also Read:

शादी से पहले पूजा करने के लिए मुंबई पहुंचे प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस, देखे तस्वीरें

अंशुला को रेप की धमकी देने वालों पर भड़के अर्जुन कपूर, कहा- तुम्हारी मां-बहन के साथ ऐसा ना हो

शाहरुख नहीं चाहते ‘जीरो’ की रिलीज से पहले सामने आए श्रीदेवी का लुक, दर्शकों को फिल्म में मिलेगा सरप्राइज

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment