1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. पहले स्मृति दिवस पर फिर याद आईं रीमा लागू, इस अभिनेता ने बताई दिलचस्प बातें

पहले स्मृति दिवस पर फिर याद आईं रीमा लागू, इस अभिनेता ने बताई दिलचस्प बातें

रीमा लागू ने आज ही के दिन इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। लेकिन आज भी अपने चाहने वालों के दिलों में जिंदा हैं। वहीं फिल्म इंडस्ट्री में भी कई ऐसी हस्तियां हैं, जो रीमा संग बिताए अपने खूबसूरत पलों को कभी नहीं भूल सकतीं।

Edited by: India TV Entertainment Desk [Published on:18 May 2018, 11:35 AM IST]
Reema Lagoo- India TV
Reema Lagoo

नई दिल्ली: बॉलीवुड अदाकार रीमा लागू ने आज ही के दिन इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। लेकिन आज भी अपने चाहने वालों के दिलों में जिंदा हैं। वहीं फिल्म इंडस्ट्री में भी कई ऐसी हस्तियां हैं, जो रीमा संग बिताए अपने खूबसूरत पलों को कभी नहीं भूल सकतीं। आज रीमा के पहले स्मृति दिवस पर उन्हें याद करते हुए टीवी शो 'श्रीमान श्रीमती' (1994-1999) में उनके सह-कलाकार रहे अभिनेता राकेश बेदी ने कहा कि अभिनेत्री के साथ उनका रिश्ता बहुत खास और अनोखा था। बता दें कि रीमा लागू का निधन 18 मई, 2017 को हो गया था।

रमन कुमार निर्देशित नाटक 'रॉन्ग नंबर' में रविवार को यशवंत के रूप में नजर आने वाले राकेश ने बेहद सफले रहे टीवी शो 'श्रीमान श्रीमती' में रीमा और दिवंगत अभिनेता जतिन कनकिया के साथ काम करने के दिनों को याद किया। राकेश ने बताया, "'श्रीमान श्रीमती' एक शानदार शो था और निश्चित रूप से यह शानदार था क्योंकि मेरे पास जतिन कनकिया, रीमा लागू और अर्चना पूरन सिंह जैसी कलाकार थीं। बेहद दुख के साथ कह रहा हूं कि जतिन को हमने काफी पहले 20 जुलाई 1999 को खो दिया और हाल ही में रीमा को खो दिया। उनके साथ मेरा एक खास और अनोखा रिश्ता था।"

राकेश ने कहा कि वह सेट पर रीमा के साथ खूब मजाक करते थे और उन्हें पेरशान करते थे। वह जानबूझकर ऐसी हरकतें करते थे, जिससे रीमा उन पर गुस्सा करें और चिल्लाएं और एक घंटे बाद गुस्सा शांत होने पर वह उन्हें गले लगाती और दोनों साथ में चाय पीते। अभिनेता ने कहा कि वह उन्हें फिर परेशान करना शुरू कर देते और 'श्रीमान श्रीमती' के दौरान यह सिलसिला चलता रहा। उन्होंने कहा कि उनके साथ उनका रिश्ता प्यार से भरा था। राकेश ने बताया कि जतिन उनसे काफी जूनियर थे इसलिए दोनों के बीच पेशेवर बातें ही ज्यादा होती थीं, जबकि धारावहिक में उनकी पत्नी की भूमिका में दिखीं अर्चना पूरन सिंह उनकी करीबी दोस्त हैं और दोनों के बीच बेहद अच्छा रिश्ता है। राकेश इन दिनों टीवी धारावहिक 'भाबी जी घर पर हैं' में अंगूरी के डैडू बने नजर आ रहे हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Rakesh Bedi remembers actress Reema Lagoo
Write a comment