1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. दूसरी बार पिता बने राजपाल यादव, बेटी की तस्वीर शेयर करके लिखा- छोटी सी हनी बड़ी बहन बन गई

दूसरी बार पिता बने राजपाल यादव, बेटी की तस्वीर शेयर करके लिखा- छोटी सी हनी बड़ी बहन बन गई

बॉलीवुड अभिनेता राजपाल यादव और उनकी पत्नी राधा यादव के घर में नवरात्रि के मौके पर एक नन्हा मेहमान आया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: October 11, 2018 20:00 IST
राजपाल यादव- India TV
Image Source : PTI राजपाल यादव

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता राजपाल यादव और उनकी पत्नी राधा यादव के घर में नवरात्रि के मौके पर एक नन्हा मेहमान आया है। राजपाल यादव के घर एक बेटी ने जन्म लिया है। राजपाल यादव की पहले से भी एक बेटी है। बता दें, राजपाल यादव अपनी बेहतरीन कॉमेडी एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं।

राजपाल यादव ने अपनी बड़ी बेटी की तस्वीर शेयर करते हुए अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है- मेरी छोटी से हनी अब बड़ी बहन बन गई है। नवरात्रि के इस शुभ दिन महारे घर एक और बेटी आई है। नवरात्रि की शुभकामनाएं।

बात करें काम की तो राजपाल यादव पंजाबी फिल्म ‘चंडीगढ़, अमृतसर, चंडीगढ़’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में गिप्पी ग्रेवाल और सरगुन मेहता लीड रोल में हैं। इसके अलावा वो कॉमेडी फिल्म ‘टोटल धमाल’ में भी कॉमिक रोल करते दिखेंगे। इस फिल्म में अजय देवगन, अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित मुख्य भूमिकाओं में हैं।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: दूसरी बार पिता बने राजपाल यादव, बेटी की तस्वीर शेयर करके लिखा- छोटी सी हनी बड़ी बहन बन गई rajpal yadav bless with baby girl on navratri
Write a comment
ipl-2019