1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 600 Cr के बजट में बनी है 2.0, रजनीकांत ने कहा- यह मेरी फिल्म नहीं है

600 Cr के बजट में बनी है 2.0, रजनीकांत ने कहा- यह मेरी फिल्म नहीं है Read In English

रजनीकांत की फिल्म 2.0 का ट्रेलर शनिवार को लॉन्च किया गया। फिल्म का बजट 600 करोड़ रूपये बताया जा रहा है। रजनीकांत का कहना है कि यह उनकी फिल्म नहीं है।

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:03 Nov 2018, 9:08 PM IST]
Rajnikanth in 2.0- India TV
Rajnikanth in 2.0

रजनीकांत की फिल्म 2.0 का ट्रेलर शनिवार को लॉन्च किया गया। फिल्म का बजट 600 करोड़ रूपये बताया जा रहा है। रजनीकांत का कहना है कि यह उनकी फिल्म नहीं है।

फिल्म को कई भाषाओं में लांच किया जा रहा है। फिल्म को शंकर ने डायरेक्ट किया है और लाइका प्रोडक्शन ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म 29 नवंबर को रिलीज होगी।

ट्रेलर लॉन्च के मौके पर रजनीकांत ने कहा कि यह फिल्म लगभग 600 करोड़ रुपये के भारी-भरकम खर्च पर बनी है। यह फिल्म लाइका के सहयोग के बिना नहीं बन सकती थी।

उन्होंने कहा कि निर्माताओं ने शंकर जैसी पूर्णता लाने के लिए फिल्म पर अंधाधुंध खर्च किया है।

रजनीकांत ने कहा, "यह रजनीकांत की फिल्म नहीं है। यह पैसा एक आदमी शंकर का खर्च हुआ है जो अपने दर्शकों का मनोरंजन करने में कभी असफल नहीं हुआ। यह उनका नजरिया है और उनका सहयोग करने के लिए मैं लाइका की प्रशंसा करता हूं।"(2.0 Trailer: रजनीकांत-अक्षय कुमार का एक्शन देख उड़ जाएंगे आपके होश )

फिल्म में रजनीकांत ने वैज्ञानिक और रोबोट का किरदार निभाया है।

शंकर ने इस मौके पर कहा कि दर्शक रजनीकांत को विभिन्न अवतारों में देखेंगे और यह देखने लायक होगा।

उन्होंने कहा, "दर्शक उन्हें वैज्ञानिक वसीगरन, रोबोट चिट्टी और चिट्टी के '2.0' संस्करण में देखेंगे। अंत में चिट्टी का एक विशालकाय रूप भी देखने को मिलेगा। फिल्म में एक और रूप भी है लेकिन हम इसे अभी छिपाकर रखेंगे।"

शंकर ने रजनीकांत की प्रतिबद्धता की प्रशंसा करते हुए कहा, "जब हम सब फिल्म का अंतिम दृश्य शूट करने के लिए दिल्ली में एक स्टेडियम में थे तब रजनी सर बीमार पड़ गए। अंत के दृश्य के लिए छह महीनों से तैयारी चल रही थी और इस दृश्य की शूटिंग 40 दिन की बताई जा रही थी। खराब स्वास्थ्य के बावजूद रजनी सर ने शूट आगे बढ़ाने के लिए जोर दिया।"

उन्होंने कहा, "हमने बहुत गर्मी में शूटिंग की। रजनी सर को 12 किलोग्राम का रोबोटिक सूट पहनना होता था। उनकी प्रतिबद्धता देखकर हम सब हतप्रभ थे।"

'2.0' में रजनीकांत के अलावा अक्षय कुमार, एमी जैक्सन, आदिल हुसैन और सुधांशु पांडे भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। तमिल, तेलुगू और हिंदी में रिलीज हो रही इस फिल्म में ए.आर. रहमान ने संगीत दिया है।

(IANS इनपुट के साथ)

Also Read:

दीपिका पादुकोण की शादी पर बोले शाहरुख खान- को-एक्ट्रेसेज की शादी पर इमोशनल हो जाता हूं

Aap Ki Adalat : जसलीन मथारू संग अपने रिश्ते पर अनूप जलोटा ने कहा- इस वजह से मेरी इमेज खराब नहीं हुई

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Rajnikanth says 2.0 is not my film
Write a comment