1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. ऑस्कर के लिए आधिकारिक रूप से नामित हुई राजकुमार राव की ‘न्यूटन’

ऑस्कर के लिए आधिकारिक रूप से नामित हुई राजकुमार राव की ‘न्यूटन’

राजकुमार राव के अभिनय से सजी फिल्म 'न्यूटन' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। अब खबर आई है कि राजकुमार की इस फिल्म को फिल्म फेडरेशन ऑफ इंडिया की सलेक्शन कमिटी ने ऑस्कर के लिए नामित किया है। शुक्रवार को घोषणा की गई है कि 'न्यूटन' भारत की तरफ...

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 23, 2017 13:22 IST
rajkummar- India TV
rajkummar

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव के अभिनय से सजी फिल्म 'न्यूटन' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। अब खबर आई है कि राजकुमार की इस फिल्म को फिल्म फेडरेशन ऑफ इंडिया की सलेक्शन कमिटी ने ऑस्कर के लिए नामित किया है। शुक्रवार को घोषणा की गई है कि 'न्यूटन' भारत की तरफ से बेस्ट फॉरेन फिल्म कैटेगरी में ऑस्कर के लिए चुनी गई है। बता दें कि ऑस्कर के लिए 26 फिल्मों के नाम लिए गिए थे, जिनमें से 'न्यूटन' का चयन कर लिया गया है। गौरतलब है कि इस फिल्म में राजकुमार को न्यूटन का किरदार निभाते हुए देखा जा रहा है।

राजकुमार राव ने भी अपने फैंस को इस बात की जानकारी देते हुए ट्वीट किया, "यब बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि 'न्यूटन' को इस साल भारत की ओर से ऑस्कर के लिए चुना गया है। बधाई हो टीम।" बता दें कि फिल्म में राजकुमार के अलावा संजय मिश्रा, पंकज त्रिपाठी, रघुबीर यादव और अंजलि पाटिल मुख्य किरदार निभाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

राजकुमार राव की इस फिल्म को काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म को दर्शकों और समीक्षकों से काफी सराहना हासिल हो रही है। वहीं फिल्म के डायलॉग्स भी काफी प्रभावित कर रहे हैं। इस फिल्म में भी राजकुमार ने अपने अभिनय से सभी का दिल जीत लिया है। ('पद्मावती' में दीपिका पादुकोण ने क्यों रखी जुड़ी हुईं आईब्रो, ये है इसका राज)

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment