1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'संजू' पर राजकुमार हिरानी ने दिया सलमान को जवाब, बोले- "अगर संजय दत्त को लेता तो..."

'संजू' पर राजकुमार हिरानी ने दिया सलमान को जवाब, बोले- "अगर संजय दत्त को लेता तो..."

राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी आगामी फिल्म 'संजू' को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए अब कुछ ही वक्त बाकी रह गया है। ऐसे में रणबीर कपूर अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं। वहीं दूसरी ओर फिल्म के पोस्टर्स, ट्रेलर और गाने पहले ही दर्शकों के बीच इसके लिए काफी उत्सुकता बढ़ा चुके हैं।

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:28 Jun 2018, 9:35 AM IST]
Sanju- India TV
Sanju

नई दिल्ली: बॉलीवुड फिल्मकार राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी आगामी फिल्म 'संजू' को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए अब कुछ ही वक्त बाकी रह गया है। ऐसे में रणबीर कपूर अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं। वहीं दूसरी ओर फिल्म के पोस्टर्स, ट्रेलर और गाने पहले ही दर्शकों के बीच इसके लिए काफी उत्सुकता बढ़ा चुके हैं। फिल्म में रणबीर ने खुद को संजय दत्त के किरदार में ढ़ालने के लिए काफी मेहनत की है। उन्होंने अपने लुक, बोलचाल और चलने-फिरने से लेकर संजय के हर अंदाज को अपने अंदर लाने की कोशिश की है। शायद दर्शकों के बीच उत्सुकता बढ़ाने का एक कारण रणबीर कपूर भी हैं।

हालांकि इनके इतनी मेहनत के बावजूद इंडस्ट्री के सुपरस्टार सलमान खान को लगता है कि संजय दत्त का किरदार कोई भी कलाकार नहीं कर सकता। फिल्म में उन्हें रणबीर कुछ खास पसंद नहीं आए हैं। लेकिन इसे लेकर रणबीर का कहना है कि, उन्होंने इसके लिए अपनी ओर काफी मेहनत की है। उन्होंने कहा, "मुझे पता था कि मेरी तुलना संजय सर से की जाएगी। लेकिन मैंने इस किरदार के अपना बेस्ट दिया है और पूरा न्याय किया है।" रणबीर के बाद अब डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने सलमान को जवाब दिया है।

Sanju

Sanju

हिरानी ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कहा, "एक पल के लिए मैंने भी सोचा था कि फिल्म के आखिरी हिस्से में संजय दत्त को ही लिया जा सकता है। लेकिन बाद में मैंने यह अपने दिमाग से निकाल दिया, क्योंकि मुझे लगा कि इससे फिल्म दर्शकों के साथ कनेक्ट नहीं कर पाएगा। शुरूआत से फिल्म में रणबीर कपूर को देखा जाएगा और अचानक अंत में संजय दत्त अगर पर्दे पर दिखेंगे फिल्म पब्लिक से जुड़ नहीं पाएगी।"

गौरतलब है कि फिल्म में रणबीर के अलावा परेश रावल, मनीषा कोइराला, सोनम कपूर, दीया मिर्जा, अनुष्का शर्मा, करिश्मा तन्ना और विक्की कौशल जैसे सितारे भी मुख्य किरदारों में दिखाई दे रहे हैं। फिल्म कल यानी 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Rajkumar Hirani slams Salman Khan's remark, Sanjay Dutt in 'Sanju' would be weird
Write a comment
the-accidental-pm-300x100