1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. राजनीति में प्रवेश के बाद भी रजनीकांत खुद को नहीं मानते पूर्णकालिक राजनेता

राजनीति में प्रवेश के बाद भी रजनीकांत खुद को नहीं मानते पूर्णकालिक राजनेता

रजनीकांत इन दिनों अपनी हिमालय यात्रा को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। बता दें कि फिल्मों में धमाल मचाने के बाद उन्होंने हाल ही में राजनीति में भी कदम रखा है। लेकिन मेगास्टार ने मंगलवार को कहा कि वह अभी एक पूर्णकालिक राजनेता नहीं बने हैं।

Edited by: India TV Entertainment Desk [Published on:13 Mar 2018, 11:51 PM IST]
Rajinikanth- India TV
Rajinikanth

ऋषिकेश: दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत इन दिनों अपनी हिमालय यात्रा को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। बता दें कि फिल्मों में धमाल मचाने के बाद उन्होंने हाल ही में राजनीति में भी कदम रखा है। लेकिन मेगास्टार ने मंगलवार को कहा कि वह अभी एक पूर्णकालिक राजनेता नहीं बने हैं और उनकी हिमालय की आध्यात्मिक यात्रा का उद्देश्य खुद को महसूस करना है। रजनीकांत ने यहां दयानंद सरस्वती आश्रम में संवाददाताओं से कहा, "मैं अभी पूर्णकालिक राजनीतिज्ञ नहीं बना हूं। मैंने अपनी पार्टी की घोषणा नहीं की है। मैं अभी राजनीति पर कोई बात नहीं करना चाहता।"

गौरतलब है कि रजनीकांत कुछ दिन यहां रहकर ध्यान करेंगे। रजनीकांत ने घोषणा की है कि उन्होंने तमिलनाडु की राजनीति के खालीपन को भरने के लिए राजनीति में प्रवेश किया है। फिलहाल वह हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला और जम्मू की शिव गुफा की यात्रा के बाद यहां पहुंचे हैं।

उन्होंने कहा कि वह आध्यात्मिक यात्रा पर हिमालय आए हैं और इसका उनकी राजनीतिक पार्टी शुरू करने के साथ कोई लेना-देना नहीं है। उन्होंने कहा, "यह पहली बार नहीं है। मैं यहां कई बार आ चुका हूं। खुद को महसूस करना ही आध्यात्मिकता है।" गौरतलब है कि इसके अलावा रजनीकांत अपनी आगामी फिल्म ‘2.0’ को लेकर भी काफी चर्चा में बने हुए हैं। फैंस उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Rajinikanth says He is not full-time neta yet
Write a comment