1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. रजनीकांत की '2.0' के डायरेक्टर एस.शंकर ने फिल्म की सफलता पर दर्शकों के नाम लिखा 'थैंक यू नोट'

रजनीकांत की '2.0' के डायरेक्टर एस.शंकर ने फिल्म की सफलता पर दर्शकों के नाम लिखा 'थैंक यू नोट'

सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 2.0 के डायरेक्टर एस.शंकर ने फिल्म की इतनी बड़ी सफलता के लिए धन्यवाद देते हुए दर्शक, मीडिया को थैंक्यू नोट लिखा है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: December 01, 2018 10:04 IST
rajnikant 2.0- India TV
rajnikant 2.0

नई दिल्ली: सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 2.0 के डायरेक्टर एस.शंकर ने फिल्म की इतनी बड़ी सफलता के लिए धन्यवाद देते हुए दर्शक, मीडिया को थैंक्यू नोट लिखा है। फिल्म में अक्षय कुमार भी है तो फिल्म में लोगों की दिलचस्पी दोगुनी हो जाती है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गुरुवार के दिन इस फिल्म को 4,000 स्क्रीन पर रिलीज की गई और हिंदी भाषा में इस फिल्म ने पहले ही दिन 20 करोड़ की कमाई कर लही है। शंकर ने अपने ट्वीट में आगे लिखा कि ''मैं तहे दिल से सभी दर्शकों का शुक्रियादा करना चाहता हूं कि उन्होंने इस फिल्म को इतना प्यार दिया। साथ ही मीडिया को भी धन्यवाद देना चाहता हूं कि उन्होंने हमारी मेहनत को सराहा।

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करते हुए लिखा कि रजनीकांत और अक्षय स्टाररर फिल्म 2.0 हिंदी भाषा में बंपर ओपनिंग की है इस फिल्म ने पहली ही दिन अभी तक 20 करोड़ की कमाई कर ली है।

फिल्म के रिलीज से एक दिन पहले रजनीकांत ने 2.0 टीम को उत्साहित करते हुए शुभकामनाएं दी थी।

रजनीकांत की फिल्म 2.0 में कोई भी ऐसे सॉन्ग खास नहीं रहे जो दिलो-दिमाग पर चढ़ जाए। एक्शन सीन्स के बैकग्राउंड स्कोर काफी दमदार रहे, लेकिन अहम बात यह थी कि 8 साल पहले 2010 में आई 'रोबोट' फिल्म से कुछ अलग देखने को नहीं मिला। हालांकि फिल्म ग्राफिक्स और वीएफएक्स का जबरदस्त इस्तेमाल किया गया है।

आपको बता दें कि 2.0 रजनीकांत स्टारर रोबोट का सिक्वल है। रजनीकांत रोबोट फिल्म में एक डॉक्टर वशीकरण का रोल निभाए थे जो एक वज्ञानिक थे और उन्होंने एक चिट्टी नाम का रोबोट बनाया था, 8 साल बाद उसी फिल्म की सिक्वल है 2.0 इस फिल्म में एमी जैक्सन फिल्म में वशीकरण की रोबोट असिसटेंट बनी हैं और अपनी छोटी सी भूमिका में लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचने में कामयाब रही हैं। लेकिन फिल्म का हीरो अगर कोई सही मायने में है तो वो हैं डायरेक्टर शंकर। दाद देनी पड़ेगी शंकर की सोच की। इतने बड़े पैमाने पर एक साई-फाई फिल्म बनाना और उसमें कम गलतियां करना - इन सभी के लिए शंकर बधाई के पात्र हैं। रोबोट 2.0 की कहानी की शुरुआत होती है पक्षी राजन (अक्षय कुमार) से जो एक सेल टावर पर चढ़कर आत्महत्या कर लेता है। पक्षी राजन एक ओर्निथोलॉजिस्ट है यानी पक्षियों का विशेषज्ञ है।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13