1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. राजीव खंडेलवाल ने अपने शो ‘जज्बात’ को लेकर बताई खास बातें, जानिए क्या है नया

राजीव खंडेलवाल ने अपने शो ‘जज्बात’ को लेकर बताई खास बातें, जानिए क्या है नया

राजीव खंडेलवाल इन दिनों अपने नए टॉक शो 'जज्बात.. संगीन से नमकीन तक' को लेकर चर्चा बने हुए हैं। उन्होंने इस टीवी शो के मेजबान के रूप में अपनी नई पारी की शुरुआत की है। बता दें कि पिछले हफ्ते ही जीटीवी पर शुरु हुए इस शो में राजीव को होस्ट के रूप में देखा जा रहा है। फिलहाल वह अपने इस शो के प्रमोशन में जोर-शोर से जुटे हुए हैं।

Edited by: India TV Entertainment Desk [Published on:09 May 2018, 6:36 AM IST]
Rajeev Khandelwal- India TV
Rajeev Khandelwal

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता राजीव खंडेलवाल इन दिनों अपने नए टॉक शो 'जज्बात.. संगीन से नमकीन तक' को लेकर चर्चा बने हुए हैं। उन्होंने इस टीवी शो के मेजबान के रूप में अपनी नई पारी की शुरुआत की है। बता दें कि पिछले हफ्ते ही जीटीवी पर शुरु हुए इस शो में राजीव को होस्ट के रूप में देखा जा रहा है। फिलहाल वह अपने इस शो के प्रमोशन में जोर-शोर से जुटे हुए हैं। बीते रविवार को इसी सिलसिले में वह दिल्ली भी पहुंचे थे। यहां प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने बताया कि ‘जज्बात’ में का कोई निर्धारत फॉर्मेट नहीं है। इसमें हर एपिसोड में एक नई कहानी के साथ नया मेहमान आता है। मेहमान के रूप में ऐसी शख्सियत कार्यक्रम में पधारते हैं, जिनके बारे में टीवी के दर्शक बहुत कुछ जानना चाहते हैं।

राजीव ने कहा, "हर व्यक्ति के जीवन में सुखद और दुखद क्षण आते हैं। सेलिब्रिटी भी अपनी निजी जिंदगी में आम आदमी की तरह होते हैं और वे अपने जीवन के खट्टे-मीठे अनुभव समेटे रहते हैं। ‘जज्बात’ में हम उनके इन्हीं अनुभव के बारे में जानने की कोशिश करते हैं।" उन्होंने आगे कहा कि ‘जज्बात’ में हर एपिसोड में एक नई कहानी होती है, जिससे बात पर बात खुलती जाती है और मशहूर शख्यियत के जीवने के बारे में दर्शकों को नई जानकारी मिलती है। इसलिए यह कार्यक्रम टीवी के दर्शकों को बांधे रखने में सफल साबित होगा।

राजीव ने कहा, "जज्बात किसी अन्य टीवी टॉक-शो से अलग है। इसका कोई तय फॉर्मेट नहीं है। कार्यक्रम में हम जिस शख्सियत को बुलाते हैं, उनसे बात करते हुए उनके बारे में बहुत कुछ जानते हैं। हम जानते हैं कि हमारे पसंदीदा कलाकार को अपने जीवन में कितना संघर्ष करना पड़ा है। इस तरह यह कार्यक्रम के दौरान दर्शकों की दिलचस्पी बढ़ती जाती है। इसलिए यह दर्शकों को बांधे रखने में कामयाब रहेगा।" पिछले हफ्ते 5 मई से शुरू हुआ यह शो हर शनिवार और रविवार को शाम 7 बजे जी टीवी पर प्रसारित हो रहा है। सप्ताहांत में प्राइमटाइम के दौरान प्रसारित होने वाला कार्यक्रम जज्बात पहले सीजन में 26 एपिसोड की एक सीरीज होगा।

शुरुआती सप्ताह में रोहित, रोनित रॉय और दिव्यंका त्रिपाठी जैसे टीवी के मशहूर शख्सियत 'जज्बात.. संगीन से नमकीन तक' के मेहमान रहे। अगले हफ्ते के एपिसोड में कॉमेडियन किकू शारदा, गौरव गेरा, करणवीर बोहरा और अदा खान के प्रेरक सफर की झलक मिलेगी। राजीव खंडेलवाल ने कहा कि वह अपने कार्यक्रम में फिल्म जगत और टीवी अभिनेताओं के अलावा राजनीति, खेल व अन्य क्षेत्र की जानी-मानी हस्तियों को भी बुलाना चाहेंगे।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Rajeev Khandelwal talks about his new show ‘Juzz Baatt’
Write a comment