1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. ‘पद्मावत’ विवाद पर सुप्रीम कोर्ट पहुंची राजस्थान और MP सरकार, मंगलवार को होगी सुनवाई

‘पद्मावत’ विवाद पर सुप्रीम कोर्ट पहुंची राजस्थान और MP सरकार, मंगलवार को होगी सुनवाई

'पद्मावत' को पिछले दिनों सेंसर बोर्ड और सुप्रीम कोर्ट की ओर से हरी झंडी देने के बाद फिल्म रिलीज के लिए बिल्कुल तैयार है। लेकिन अब बिगड़ते माहौल को देखते हुए मध्य प्रदेश और राजस्थान सरकार ने सोमवार को सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है।

Edited by: India TV Entertainment Desk [Published on:22 Jan 2018, 11:42 AM IST]
Padmaavat- India TV
Padmaavat

नई दिल्ली: फिल्मकार संजय लीला भंसाली की ऐतिहासिल फिल्म 'पद्मावत' को पिछले दिनों सेंसर बोर्ड और सुप्रीम कोर्ट की ओर से हरी झंडी देने के बाद फिल्म रिलीज के लिए बिल्कुल तैयार है। लेकिन इसके बावजूद फिल्म को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब देखते ही देखते इस विवाद ने हिंसा का रूप लेना शुरु कर दिया है। फिल्म पर बैन की मांग करते हुए देश के कई राज्यों में आगजनी देखने को मिल रही है। लेकिन अब बिगड़ते माहौल को देखते हुए मध्य प्रदेश और राजस्थान सरकार ने सोमवार को सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है।

इन दोनों ही राज्यों की सरकारों ने कानून व्यवस्था खराब होने का हवाला देते हुए सुप्रीम कोर्ट को एक बार फिर से अपने पिछले आदेश पर विचार करने का आग्रह किया है। वहीं दूसरी ओर शीर्ष अदालत ने इस याचिका को स्वीकार भी कर लिया है और अब मंगलवार को एक बार फिर से इस मामले पर सुनवाई होने वाली है।

बता दें कि करणी सेना ने देशभर के सिनेमाघरों के मालिकों को खुलेआम धमकी दी है कि अगर फिल्म रिलीज की गई तो इसका बहुत बुरा नतीजा भुगतना पड़ सकता है। गौरतलब है कि रविवार को दिल्ली को नोएडा से जोड़ने वाले डीएनडी फ्लाईओवर पर करणी सेना ने जमकर हंगामा किया। इसके अलावा, कुरुक्षेत्र के कैसल मॉल में भी शाम कुछ बाइकसवारों ने काफी धमाल मचाया है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Rajasthan and Madhya Pradesh move SC against Padmaavat, hear plea tomorrow
the-accidental-pm-360x70
Write a comment
the-accidental-pm-300x100