1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. राजामौली गुजरात और पुणे में करेंगे RRR की शूटिंग

राजामौली गुजरात और पुणे में करेंगे RRR की शूटिंग

एस.एस. राजामौली ने अपनी बहुप्रतिष्ठित फिल्म RRR की शूटिंग गुजरात और महाराष्ट्र में करने की घोषणा की है।

IANS Reported by: IANS
Published on: April 07, 2019 17:20 IST
S.S. Rajamouli- India TV
S.S. Rajamouli

एस.एस. राजामौली ने अपनी बहुप्रतिष्ठित फिल्म RRR की शूटिंग गुजरात और महाराष्ट्र में करने की घोषणा की है। जूनियर एनटीआर और राम चरण अभिनीत इस फिल्म में आलिया भट्ट के साथ अजय देवगन भी नजर आएंगे। हैदराबाद में फिल्म के पहले शेड्यूल को खत्म कर अब RRR की स्टार कास्ट गुजरात में शूटिंग के 10 दिनों के शेड्यूल के लिए वडोदरा पहुंच चुकी है। वहां से टीम अहमदाबाद में अपने शेड्यूल को पूरा कर पुणे शहर के लिए उड़ान भरेगी और वहां 20 दिन बिताएगी।

फिल्म से जुड़े करीबी सूत्रों के अनुसार, "अप्रैल में पहले गुजरात और फिर पुणे में दक्षिण भारत और बॉलीवुड के तमाम बड़े सितारे एक ही छत के नीचे नजर आएंगे। ऐसा पहली बार होगा, जब किसी मेगा स्टारर फिल्म को अहमदाबाद और पुणे में लंबे वक्त तक फिल्माया जा रहा है। इस हफ्ते फिल्म की शूटिंग के लिए आलिया भट्ट अहमदाबाद के लिए उड़ान भरेंगी, जहां अभिनेत्री कुछ दिन शूट करने के बाद पुणे शहर में रहेंगी।"

आलिया भट्ट ने कहा, "मैं बहुत खुश हूं कि राजामौली के साथ काम करने की मेरी इच्छा आखिरकार पूरी गई। मैं बहुत खुश हूं।"

अजय देवगन इस फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं।

डीवीवी दानय्या द्वारा डीवीवी एंटरटेनमेंट के तहत निर्मित और एस.एस. राजामौली द्वारा निर्देशित, 'आरआरआर' 30 जुलाई, 2020 को दुनियाभर में एक साथ 10 भारतीय भाषाओं में रिलीज होगी।

Also Read:

डेजी एडगर जोन्स ने राजामौली की RRR छोड़ी

वरुण धवन की फैन ने गर्लफ्रेंड नताशा दलाल को जान से मारने की दी धमकी

राधा तेरी चुनरी... पर विल स्मिथ ने लगाया ठुमका, करण ने शेयर किया वीडियो

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: Rajamouli will shoot RRR in Gujrat and Pune
Write a comment
ipl-2019