1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. रघु राम ने लिया पत्नी सुगंधा से तलाक, अनोखे ढंग से फैंस को दी जानकारी

रघु राम ने लिया पत्नी सुगंधा से तलाक, अनोखे ढंग से फैंस को दी जानकारी

'रोडीज' से लोकप्रियता हासिल करने वाले रघु राम फिल्म इंडस्ट्री का एक जाना माना चेहरा बन चुके हैं। लेकिन इन दिनों वह अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं। दरअसल हाल ही में रघु ने पत्नी सुगंधा से तलाक ले लिया है। इस बात की जानकारी फैंस को...

Edited by: Bhavna Sahni [Published on:31 Jan 2018, 5:31 PM IST]
Raghu- India TV
Raghu

नई दिल्ली: रियलिटी टीवी शो 'रोडीज' से लोकप्रियता हासिल करने वाले रघु राम फिल्म इंडस्ट्री का एक जाना माना चेहरा बन चुके हैं। आज वह निर्माता-निर्देशक और बेहतरीन होस्ट के रूप में उभरकर सामने आए हैं। लेकिन इन दिनों वह अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं। दरअसल हाल ही में रघु ने पत्नी सुगंधा से तलाक ले लिया है। इस बात की जानकारी फैंस को देने के लिए उन्होंने एक अजीबों गरीब तरीका चुना है। दरअसल रघु और सुगंधा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए इस बात का ऐलान किया है। इसमें उन्होंने दो अलग अलग तस्वीरों को एक साथ जोड़ दिया है।

इस तस्वीर में इन दोनों की शादी वाली फोटो है। सुगंधा ने इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए कहा, "रघु यह सफर बहुत खूबसूरत रहा है।" वहीं दूसरी ओर रघु ने लिखा, "कुछ चीजें कभी नहीं बदलेंगी। जैसे तुम्हारे लिए मेरा प्यार। वो मस्ती जो हम हमेशा साथ में करते हैं। बस एक नया दौर शुरु हो गया है।" गौरतलब है कि ये दोनों 2 फरवरी 2006 को शादी के बंधन में बंधे थे और 29 जनवरी 2018 को दोनों एक दूसरे से तलाक लेकर अलग हो गए।

अब इनकी इस पोस्ट को देखकर यह अंदाजा तो लगाया ही जा सकता है कि एस दूसरे से अलग होने का निर्णय दोनों ने आपसी सहमति से लिया है। इसके बावजूद दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग दिखाई दे रही है। गौरतलब है कि रघु इन दिनों कॉमेडी शो ‘एंटरटेनमेंट की रात’ में नजर आ रहे हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Raghu Ram and Sugandha Garg's Divorce goals
Write a comment
the-accidental-pm-300x100