1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Hero का बेटा हमेशा हीरो नहीं बनता, R Madhavan के बेटे ने दूसरे स्टार किड्स को दिया ये सबक

Hero का बेटा हमेशा हीरो नहीं बनता, R Madhavan के बेटे ने दूसरे स्टार किड्स को दिया ये सबक

Hero का बेटा हमेशा हीरो नहीं बनता और इस बात को सच कर दिखाया है साउथ इंडिया के फेमस स्टार आर.माधवन के बेटे वेदांत माधवन ने।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 03, 2019 13:41 IST
R. माधवन के बेटे...- India TV
R. माधवन के बेटे वेदांत माधवन

नई दिल्ली: Hero का बेटा हमेशा हीरो नहीं बनता और इस बात को सच कर दिखाया है साउथ इंडिया के फेमस स्टार आर माधवन के बेटे वेदांत माधवन ने आर माधवन ने अपने बेटे वेदांत माधवन से साथ फोटो शेयर किया है। साथ ही उन्होंने फोटो शेयर करते जानकारी दी है कि वेदांत ने जूनियर नेशनल स्विम मीट में चार पदक जीते हैं, जिनमें तीन गोल्ड और एक ब्रॉन्ज पदक शामिल हैं। माधवन के इस पोस्ट से आप ये अंदाजा लगा सकते हैं कि वह कितना प्राउड फिल कर रहे हैं। 

बता दें कि हाल ही में वेदांत ने जूनियर नेशनल स्विम मीट में स्वर्ण पदक जीतकर अपनी काबिलियत दिखाई। माधवन ने बेटे की इस जीत पर सोशल मीडिया में बताया कि वेदांत ने जूनियर नेशनल स्विम मीट में चार पदक जीते हैं, जिनमें तीन स्वर्ण और एक रजत पदक शामिल हैं। माधवन ने अपने बेटे का पदकों के साथ एक वीडियो शेयर करते हुए कहा, 'ईश्वर का अशीर्वाद तुम्हारे साथ है वेदांत, तुमने हमें एक बार फिर से गौरवान्वित किया है। 3 स्वर्ण और एक रजत पदक जीता। पहला राष्ट्रीय एकल पदक। अब एशियन गेम्स है लक्ष्य। 

वेदांत की इस उपलब्धि को सोशल मीडिया में ख़ूब सराहा जा रहा है। रवीना टंडन, विवेक अग्निहोत्री, अशोक पंडित समेत कई सलेब्रिटीज़ और फॉलोअर्स ने वेदांत और माधवन को बधाई दी है। 

बात करें करियर की तो माधवन ने हाल ही में अपनी फिल्म 'रॉकेटरी: द नांबी इफेक्ट' की शूटिंग पूरी की है, जिसमें वह एयरोस्पेस इंजीनियर नांबी नारायणन का किरदार निभा रहे हैं। यह फिल्म माधवन की बतौर निर्देशक डेब्यू फिल्म भी है।

माधवन से पहले शाहरुख खान , जूही से और भी कई स्टार है जो अपने बच्चों की सफलता और हौसला अफजाही के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं। शाहरुख अक्सर अपनी बेटी सुहाना के साथ फोटो शेयर करते हैं, जूही चावला अपनी बेटी की ग्रेजुएट होने पर हाल ही में फोटो शेयर की थी।

Also Read:

पुलिस इंस्पेक्टर हुआ करते थे अभिनेता राजकुमार, इस निर्देशक ने थाने में ही ऑफर कर दी थी फिल्म

हॉलीवुड के इस सुपरस्टार के नक्शे कदम पर अक्षय कुमार, #BottleCapChallenge के दौरान किया ये कारनामा

200 करोड़ से महज कुछ कदम दूर है शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी स्टारर 'कबीर सिंह', जानें कलेक्शन

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment