1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. भोजपुरी और पंजाबी भाषा में वायरल हो रहा है 'टोटल धमाल' का ट्रेलर, क्या आपने देखा?

भोजपुरी और पंजाबी भाषा में वायरल हो रहा है 'टोटल धमाल' का ट्रेलर, क्या आपने देखा?

जाबी वर्जन को कपिल और दिलजीत, भोजपुरी को रवि किशन, मराठी को रितेश देशमुख और गुजराती को दिलीप जोशी ने शेयर किया है। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: February 15, 2019 15:00 IST
टोटल धमाल- India TV
टोटल धमाल

मुंबई: कपिल शर्मा, दिलजीत दोसांझ और रवि किशन ने फिल्म 'टोटल धमाल' के ट्रेलर को क्षेत्रीय भाषाओं में जारी किए जाने की सराहना की है। एक बयान में कहा गया कि निर्माताओं ने फिल्म के ट्रेलर को चार भाषाओं पंजाबी, गुजराती, मराठी और भोजपुरी में जारी किया है। इन्हें जाने-माने निर्माताओं और कलाकारों द्वारा डब किया गया है और हर क्षेत्र की एक बड़ी हस्ती ने इसे लांच किया गया है। 

पंजाबी वर्जन को कपिल और दिलजीत, भोजपुरी को रवि किशन, मराठी को रितेश देशमुख और गुजराती को दिलीप जोशी ने शेयर किया है। कपिल ने ट्वीट किया, "अजय देवगन क्या आपने 'टोटल धमाल' ट्रेलर का पंजाबी वर्जन देखा है। यह बहुत मजेदार है।" दिलजीत ने भी कहा कि ट्रेलर अच्छा बना है और रवि ने पोस्ट किया, "भोजपुरी पॉवर फिल्म को ब्लॉकबस्टर बनाएगा।"

फॉक्स स्टार स्टूडियोज की चीफ मार्केटिंग ऑफिसर शिखा कपूर ने कहा कि चूंकि हम हिंदी भाषी क्षेत्र के बाहर के दर्शकों से जुड़ना चाहते हैं, हमने मजेदार अंदाज में ट्रेलर तैयार किए हैं। धमाल फ्रेंचाइज की तीसरी फिल्म 'टोटल धमाल' में माधुरी दीक्षित नेने, अनिल कपूर, बोमन ईरानी और अजय देवगन जैसे सितारे हैं। यह 22 फरवरी को रिलीज होगी। 

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

जम्मू-कश्मीर में सेना पर हुए अटैक से गुस्से में बॉलीवुड, सलमान खान, विक्की कौशल ने ट्विटर पर जताया गुस्सा

ट्विंकल खन्ना ने 'गली बॉय' के गाने पर ऐसा डांस किया, अक्षय कुमार भी नहीं रोक पाए हंसी

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
budget-2019