1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. इंदौर और जबलपुर में 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' की रिलीज के दौरान हुआ हंगामा

इंदौर और जबलपुर में 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' की रिलीज के दौरान हुआ हंगामा

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के सलाहकार संजय बारु की किताब पर बनी फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' 11 जनवरी को रिलीज हुई। देश के कई हिस्सों में फिल्म को लेकर हंगामा हुआ।

Written by: India TV Entertainment Desk [Updated:11 Jan 2019, 11:27 PM IST]
The Accidental Prime Minister- India TV
The Accidental Prime Minister

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के सलाहकार संजय बारु की किताब पर बनी फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' 11 जनवरी को रिलीज हुई। देश के कई हिस्सों में फिल्म को लेकर हंगामा हुआ। कोलकाता, लखनऊ में फिल्म की स्क्रीनिंग को रोका गया तो वहीं फिल्म के रिलीज के दौरान इंदौर और जबलपुर में काफी हंगामा हुआ, वहीं ग्वालियर में भारी सुरक्षा के बीच फिल्म का प्रदर्शन हुआ।

इंदौर में इस फिल्म को मल्हार मेगा मॉल में देखने बड़ी संख्या में भाजयुमों के कार्यकर्ता पहुंचे। जहां पुलिस और भाजयुमो कार्यकर्ताओं के बीच बहस हुई। आखिरकार कई कार्यकर्ताओं को फिल्म देखने जाने दिया गया।

इसी तरह ग्वालियर में भी सुरक्षा के बीच फिल्म रिलीज हुई। इस फिल्म को देखने लोग पहुंचे। पुलिस बल की तैनाती की गई थी, ताकि किसी तरह का विवाद न हो। जबलपुर के समदड़िया मॉल में भी फिल्म प्रदर्शन को लेकर हंगामा हुआ।

इस फिल्म को लेकर जनसंपर्क मंत्री पी.सी. शर्मा ने संवाददाताओं से चर्चा करते हुए कहा कि वास्तव में तो एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर नरेंद्र मोदी हैं, जो अगले वर्ष 2019 में बाहर हो जाएंगे। मनमोहन सिंह को तो सांसदों ने प्रधानमंत्री के तौर पर चुना था।

(IANS इनपुट के साथ)

Also Read:

हार्दिक पंड्या से पहले ‘कॉफी विद करण’ में रणवीर सिंह ने की थी ये ‘गंदी बात’

'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' के नए पोस्टर से को-प्रोड्यूसर राजकुमार हिरानी का नाम गायब

हार्दिक पंड्या कॉन्ट्रोवर्सी के बीच राहुल द्रविड़ का पुराना वीडियो वायरल, देखकर कहेंगे जेंटलमैन

 

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019
indiatv-tv-ka-dum