1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. हनी सिंह के गाने को टक्कर देने आ गए हैं बादशाह और दिलजीत, 'नमस्ते इंग्लैंड' से प्रॉपर पटोला रिलीज

हनी सिंह के गाने को टक्कर देने आ गए हैं बादशाह और दिलजीत, 'नमस्ते इंग्लैंड' से प्रॉपर पटोला रिलीज

​दिलजीत दोसांझ और आस्था गिल द्वारा गाया हुआ "प्रॉपर पटोला" बादशाह के सुपर हिट गीत का रीक्रिएटेड वर्जन है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: October 04, 2018 14:50 IST
Proper Patola- India TV
Image Source : YOUTUBE Proper Patola

नई दिल्ली: नमस्ते इंग्लैंड ने मुंबई में आयोजित किये गए अपने पहले इवेंट में फ़िल्म का चौथा गीत 'प्रॉपर पटोला' लॉन्च कर दिया है। 'प्रॉपर पटोला' के लॉन्च अवसर पर अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा ने फ़िल्म के इस नए गाने पर थिरकते हुए महफ़िल में चार चाँद लगा दिए थे। ​दिलजीत दोसांझ और आस्था गिल द्वारा गाया हुआ "प्रॉपर पटोला" बादशाह के सुपर हिट गीत का रीक्रिएटेड वर्जन है। 'तेरे लिए', 'भरे बाजार', और पंजाबी ट्रैक 'धूम धड़ाका' जैसे गानों के साथ दिल जीतने के बाद, निर्माताओं ने अब सीजन का पार्टी एंथम 'प्रॉपर पटोला' रिलीज कर दिया है।

इशकज़ादे में डेब्यू करने के बाद, अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की जोड़ी "नमस्ते इंग्लैंड" के साथ एक बार फिर प्रशंसकों का दिल जीतने के लिए तैयार है। विपुल अमृतलाल शाह की 'नमस्ते इंग्लैंड' एक युवा और ताज़ा कहानी है  जिसमे दो व्यक्ति जसमीत और परम की जीवन यात्रा को दर्शाया गया है। फ़िल्म में भारत और यूरोप के खूबसूरत लैंडस्केप में इनकी प्रेम कहानी को ट्रैक किया जाएगा जिसकी शुरुवात पंजाब के लुधियाना से होती है जिसके बाद अमृतसर, ढाका और फिर पेरिस से ले कर ब्रसेल्स और अंत में लंदन का दीदार किया जाएगा।

विपुल अमृतलाल शाह द्वारा निर्मित और निर्देशित, फिल्म को ब्लॉकबस्टर मूवी एंटरटेनर्स के साथ मिलकर पेन फिल्म और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत किया गया है। अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा द्वारा अभिनीत "नमस्ते इंग्लैंड" 19 अक्टूबर 2018 के दिन देशभर में रिलीज होगी।

देखिए गाना-

also read-

ऋषि कपूर को कैंसर होने की खबर पर भाई रणधीर कपूर ने दिया ये बयान

नाना पाटेकर ने तनुश्री दत्ता को भेजा लीगल नोटिस

तनुश्री-नाना विवाद पर सिंटा का बयान, कहा सुनेंगे दोनों तरफ की दलीलें

सही जवाब देकर भी 7 करोड़ क्यों हार गईं बिनिता जैन

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment