1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. जयललिता की बायोपिक के लिए कंगना रनौत के 24 करोड़ फीस चार्ज करने पर प्रोड्यूसर विष्णु वर्दन ने दिया जवाब

जयललिता की बायोपिक के लिए कंगना रनौत के 24 करोड़ फीस चार्ज करने पर प्रोड्यूसर विष्णु वर्दन ने दिया जवाब

कंगना रनौत के जयललिता की बायोपिक के लिए 24 करोड़ फीस लेने की बात पर प्रोड्यूसर विष्णु वर्दन ने जवाब दिया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: March 29, 2019 15:33 IST
Kangana ranaut- India TV
Kangana ranaut

बॉलीवुड में इन दिनों बायोपिक का सीजन चल रहा है। अब तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता पर बायोपिक बनाई जा रही है। इस फिल्म की अनाउंसमेंट कंगना रनौत(Kangana Ranaut) के बर्थ डे पर की गई है। जिसके बाद इस बात की खबर आई थी की कंगना इस फिल्म के लिए 24 करोड़ रुपये चार्ज कर रही हैं। वह तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे.जयललिता की बायोपिक में काम कर रही हैं। फिल्म का नाम 'थलाइवी' है यह फिल्म हिंदी और तमिल में रिलीज होगी। फिल्म को एएल विजय डायरेक्ट कर रहे हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक कंगना फिल्म के लिए 24 करोड़ फीस चार्ज कर रही हैं। वह इतनी फीस दोनों भाषाओं में फिल्म करने का चार्ज कर रही हैं। प्रोड्यूसर कंगना के साथ कॉन्ट्रेक्ट भी साइन कर चुकी हैं। 

प्रोड्यूसर विष्णु वर्दन इंदुरी ने कंगना रनौत की फीस के बारे में बात की है। पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में प्रोड्यूसर ने कहा- कंगना फिल्म के लिए जितना चार्ज कर रही हैं उतना वह डिसर्व भी करती हैं। हम बहुत खुश हैं कि वह हमारी टीम में हैं। लेकिन डिटेल्स बताई नहीं जा सकती हैं। यह टैलेंट और प्रोड्यूसर के बीच की बात है। किसी और को इस बारे में बात करने का अधिकार नहीं है।

बायोपिक के बारे में बात करते हुए कंगना रनौत ने कहा-जयललिता जी की कहानी इस सदी की सबसे सफल कहानियों में से एक है। वह एक सुपरस्टार थी और एक प्रतिष्ठित राजनीतिज्ञ बनीं। मैं इस बड़ी फिल्म का हिस्सा बनकर खुश हूं।

आपको बता दें फिल्म की कहानी के वी विजेंद्र प्रसाद ने लिखी है। वह मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी और बाहुबली जैसी फिल्में लिख चुके हैं। विष्णु वर्धन इंदुरी और शैलेश आर. सिंह विबरी एंड करमा मीडिया एंड एंटरटेनमेंट के तले फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

रणबीर कपूर संग अपने रिश्ते पर बोलीं आलिया भट्ट- नज़र ना लगे

'गुड न्यूज' के सेट से करीना कपूर खान की तस्वीर वायरल, केक के साथ आईं नज़र 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment