1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. आखिरकार प्रियंका चोपड़ा के भाई की शादी टूटने की वजह आईं सामने, मां मधु चोपड़ा बोली-मेरा बेटा..

आखिरकार प्रियंका चोपड़ा के भाई की शादी टूटने की वजह आईं सामने, मां मधु चोपड़ा बोली-मेरा बेटा..

प्रियंका चोपड़ा के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा की शादी टूटने की खबर कुछ दिनों से सुर्खियों में बनी हुई हैं। अब प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने इस बात को कंफर्म कर दिया है कि इशिता ने सिद्धार्थ की शादी नहीं होगी। जानिए आखिर क्या वजह निकल कर आईं सामने।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 06, 2019 9:41 IST
priyanka brother marriage- India TV
priyanka brother marriage

नई दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा की शादी टूटने की खबर कुछ दिनों से सुर्खियों में बनी हुई हैं। अब प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने इस बात को कंफर्म कर दिया है कि इशिता ने सिद्धार्थ की शादी नहीं होगी। जानिए आखिर क्या वजह निकल कर आईं सामने।

स्पॉटबाय को दिए इंटरव्यू में मधु चोपड़ा ने बताया, "बेटे सिद्धार्थ ने कहा वो अभी शादी के लिए तैयार नहीं है। उसे थोड़ा टाइम और चाहिए। मुझे भी लगता है कि शादी जैसा फैसला जल्दी में लेना ठीक नहीं है।"

शादी के कैंस‍ल होने पर मधु चोपड़ा ने बताया था कि सिद्धार्थ और इशिता ने अपनी रजामंदी से शादी नहीं करने का फैसला लिया था। हालांकि कयास ये भी लगाए जा रहे थे कि इशिता की हाल ही में हुई सर्जरी शादी की टूटने की वजह है। ऐसी भी चर्चाएं होने लगी थीं कि शायद कपल के बीच सबकुछ ठीक ठाक नहीं है।

इशिता ने सर्जरी की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर भी किया। फोटोज में वो हॉस्प‍िटल के बेड पर लेटी हुई नजर आई थीं। शादी के टूटने के बाद इशिता ने कई तस्वीरें दोस्तों के साथ मस्ती करते हुए शेयर की हैं।

इशिता ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है। फोटो में वह हाथ में ड्रिंक का गिलास पकड़े नजर आ रही हैं। साथ ही इस फोटो के कैप्शन में लिखा है- ''नए शुरुआत के लिए चियर्स और खूबसूरत अंत के लिए ढेर सारा प्यार''।

जिसमें इशिता की मां ने कमेंट किया कि पुरानी किताब को बंद करो और नई स्टोरी लिखो।

इशिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से सिद्धार्थ संग सगाई की सभी तस्वीरों को डिलीट कर दिया है। इस बात से ये साफ है कि शादी के आगे होने की उम्मीद भी नहीं है। हालांकि प्र‍ियंका चोपड़ा ने अब तक भाई सिद्धार्थ और इशिता की सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया से नहीं हटाई हैं।

आपको बता दें चोपड़ा फैमिली के साथ यह पहली बार नहीं हुआ है। इससे पहले 2014 में भी सिद्धार्थ चोपड़ा की गर्लफ्रेंड कनिका माथुर से सगाई टूटी थी।

ये भी पढ़ें- बिग बी की तबियत बिगड़ी और कैंसर पीड़ित शख्स ने अजय से की तंबाकू का एड न करने की अपील सहित मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

तारक मेहता उल्टा चश्मा के फैंस के लिए खुशखबरी, जल्द ही बिना किसी शर्त के वापस लौटेंगी दिशा वकानी

टाइगर श्रॉफ के पैर में लगी चोट, स्टूडेंट ऑफ ईयर 2 के प्रमोशन के दौरान व्हीलचेयर में आएं नजर

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment