1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. ईशा अंबानी के संगीत सेरेमनी में डांस परफार्मेंस देंगी प्रियंका चोपड़ा

ईशा अंबानी के संगीत सेरेमनी में डांस परफार्मेंस देंगी प्रियंका चोपड़ा

ईशा अंबानी और आनंनद पीरामल 12 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। खबरों के मुताबिक ईशा के संगीत सेरेमनी में प्रियंका चोपड़ा डांस परफार्मेंस देते नजर आएंगे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: November 21, 2018 18:33 IST
Priyanka chopra and Isha ambani- India TV
Image Source : INSTAGRAM Priyanka chopra and Isha ambani

मुंबई: इस समय शादियों का सीजन चल रहा है और बॉलीवुड से लेकर हर जगह शादी हो रही हैं। शादियों के इस सीजन में बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी होने जा रही है। ईशा अंबानी की शादी 12 दिसंबर को होने जा रही है। ईशा की शादी पीरामल ग्रुप के मालिक आनंद पीरामल से होने वाली है। शादी की तैयारियां जोर शोर से चल रही हैं। इसी बीच संगीत सेरेमनी से जुड़ी एक खबर आई है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक ईशा और आनंद के संगीत फंक्शन में प्रियंका चोपड़ा परफार्मेस देती नजर आएंगी। प्रियंका और ईशा काफी अच्छे दोस्त हैं। प्रियंका की बैचलर पार्टी में भी ईशा अंबानी लॉस एंजेलेस गई थीं। वैसे तो प्रियंका एक स्टेज परफार्मेंस करने का 1 करोड़ रुपया चार्ज करती है। मगर देखना ये होगा कि प्रियंका ईशा की संगीत सेरेमनी में परफार्मेंस करने का चार्ज करती हैं कि नहीं। इससे पहले इटली के लेक कोमो में ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की सगाई हुई थी जिसमें भी प्रियंका चोपड़ा शामिल हुई थीं।

फिल्मफेयर की रिपोर्ट के मुताबिक, प्रियंका चोपड़ा के साथ और भी कई बॉलीवुड हस्तियां ईशा अंबानी के संगीत में परफार्मेंस देने वाली हैं। हालांकि शादी से जुड़ी ज्यादा डिटेल्स अभी बाहर नहीं आर्ई।

आपको बता दें कि 2 दिसंबर को प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी होने जा रही है। दोनों की शादी जोधपुर के उम्मेद पैलेस में होने वाली है। शादी हिंदू और क्रिस्चन दोनों रीति-रिवाजों से होगी। 2 दिसंबर को शादी हिंदू रीति-रिवाज से तो वहीं 3 दिसंबर क्रिस्चन रीति-रिवाजों से होगी। शादी की रस्में 28 नवंबर से शुरु हो जाएंगी। साथ ही निक भी अपने परिवार के साथ 28 नवंबर तक जोधपुर आ जाएंगे।

Also Read:

Priyanka-Nick wedding: दीपिका-रणवीर की तरह दो रिवाजों से शादी करेंगे प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस

Deepika Padukone Ranveer Singh Reception Live: दुल्हन की तरह सजा दीपिका पादुकोण का घर, आज है रिसेप्शन

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: priyanka chopra will perform at isha ambani and anand piramal's sangeet ceremony-ईशा अंबानी के संगीत सेरेमनी में डांस परफार्मेंस देंगी प्रियंका चोपड़ा
Write a comment
ipl-2019