1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. निक जोनस पहुंचे इंडिया, प्रियंका चोपड़ा ने कहा- 'वेलकम होम बेबी'

निक जोनस पहुंचे इंडिया, प्रियंका चोपड़ा ने कहा- 'वेलकम होम बेबी'

Read In English

प्रियंका चोपड़ा से शादी रचाने उनके हमसफर निक जोनस इंडिया पहुंच चुके हैं। प्रियंका ने आज सोशल मीडिया पर एक रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: November 23, 2018 12:02 IST
PRIYANKA-NICK- India TV
Image Source : TWITTER PRIYANKA-NICK

मुंबई: ​बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के अमरीकी ब्वॉयफ्रेंड निक जोनस शादी करने के लिए इंडिया पहुंच चुके हैं। कल रात को वो दिल्ली पहुंचे। प्रियंका आजकल दिल्ली में ही हैं, यहां वो अपनी फिल्म 'द स्काई इज पिंक' की शूटिंग कर रही हैं। जैसे ही निक यहां पहुंचे प्रियंका उनके साथ हो ली। सोशल मीडिया पर निक के साथ एक रोमांटिक तस्वीर शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा है- वेलकम होम बेबी।

निक जोनस ने भी एक तस्वीर साझा की है जिसमें वो प्रियंका और अन्य लोगों के साथ डिनर करते नजर आ रहे हैं। निक ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है- खूबसूरत थैंक्स गिविंग डे। उम्मीद करता हूं आपने भी अपने चाहने वालों के साथ यह दिन सेलिब्रेट किया।

कहा जा रहा है कि आज निक और प्रियंका पीएम मोदी से मुलाकात कर सकते हैं, और अपनी शादी में आने के लिए आमंत्रित कर सकते हैं।

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस 2 दिसंबर को जोधपुर के उमैद पैलेस में शादी करेंगे, यह शादी हिंदू रीति रिवाज से होगी। अगले दिन 3 दिसंबर को दोनों की क्रिश्चियन वेडिंग होगी। निक और प्रियंका की शादी के फंक्शन 29 नवंबर से शुरू हो जाएंगे। कहा जा रहा है कि निक संगीत सेरेमनी में प्रियंका  के लिए गाना गाएंगे। इतना ही नहीं वो अपनी लेडी लव के लिए बॉलीवुड गाने पर डांस भी करते नजर आएंगे, इसके लिए वो बाकायदा कोरियोग्राफर गणेश हेगड़े से ट्रेनिंग लेंगे। बताया जा रहा है कि प्रियंका चोपड़ा अपनी फिल्म 'द स्काई इज पिंक' की शूटिंग शादी से एक दिन पहले तक करेंगी। 

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Also Read:

रिसेप्शन में दुल्हन दीपिका का पल्लू संभालते दिखे रणवी

ऐसा रहा बैंगलुरू में दीपिका-रणवीर का रॉयल रिसेप्शन

Priyanka-Nick wedding: दीपिका-रणवीर की तरह दो रिवाजों से शादी करेंगे प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment